दिलचस्प

दूल्हे ने मंडप में की ऊट-पटांग हरकत, दुल्हन ने इस तरह से सिखाया सबक

अपनी शादी में ऊट-पटांग हरकत कर रहे एक दूल्हे को बिना अपनी दुल्हन लिए अपनी शादी से वापस जाना पड़ा। बताया जा रहा है कि बबलू कुमार नाम के एक दूल्हे ने स्टेप पर आकर अजीबोगरीब हरकत करना शुरू कर दी और इसकी ये हरकतें देख लड़की के रिश्तेदार हैरान रहे गए। वहीं जब लड़की वरमाला डालने के लिए स्टेप पर आई तो बबलू कुमार ने उसके सामने भी ऊट-पटांग हरकत जारी रखी। काफी देर से अपने दूल्हे की हरकतों को देख रही रिंकी कुमारी ने पहले तो कुछ नहीं कहा मगर थोड़ी देर बाद रिंकी ने बबलू से शादी ना करने का फैसला कर लिया। जिसके बाद रिंकी कुमारी के घर आई बारात को बिना दुल्हने के ही वापस जाना पड़ा। ये घटना बिहार राज्य के छपरा के डुमरी छपिया गांव की है।

घरवालों ने दिया बेटी का साथ

बबलू कुमार से शादी ना करने के रिंकी कुमारी के फैसले में रिंकी के माता पिता ने भी उसका साथ दिया और बीच में ही इस शादी को रोक दिया। रिंकी कुमारी के पिता त्रिभुवन शाह के मुताबिक दूल्हे ने खूब सारी शराब पी रखी थी और उसको जरा सा भी होश नहीं था। दूल्हे को ये तक समझ में नहीं आ रहा था कि उसके आसपास आखिर चल क्या रहा है। नशे में दूल्हे को देख मेरी बेटी ने उससे शादी करने से मना कर दिया।

एएनआई की इस खबर के मुताबिक दूल्हा खूब नशे में था और वो सही से खड़ा तक नहीं हो पा रहा था। यहां तक की शादी के दौरान होने वाली कोई भी रस्म इस दूल्हे ने सही से नहीं की। वहीं जब रिंकी मंडप  में आकर बैठी तो वहां पर बबलू ने नशे में चूर होकर अपनी हरकतें जारी रखी। जिसके बाद रिंकी को गुस्सा आ गया और वो मंडप से उठकर चले गई। रिंकी को ये शादी करने के लिए खूब समझाया गया मगर वो बबलू से शादी ना करने के फैसले पर अड़ी रही और अंत में रिंकी के इस फैसले में उसके परिवार वालों ने भी उसका साथ दिया और शादी तोड़ दी। रिंकी के शादी तोड़ने के बाद रिंकी के गांववालों ने बारात को अपने गांव से तब तक नहीं भेजा जब तक कि लड़के वालों ने रिंकी के परिवार से लिया पूरा दहेज वापस नहीं किया। दहेज की एक एक चीज वापस करने के बाद ही बारातियों को वापस भेजा गया।

हाल भी हुई थी इसी तरह की घटना

इस साल जनवरी के महीने में भी इसी तरह की एक घटना बिहार में हुई थी जहां पर दूल्हा अपने दोस्तों के साथ शराब पीकर शादी में आया था। वहीं जैसे ही दुल्हन ने दूल्हे को शराब के नशे में देखा तो उसने पुलिस को फोन कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने शादी में शराब पीकर आए सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया। दरअसल बिहार राज्य की सरकार ने अपने राज्य में शराब पूरी तरह से बैन कर रखी हैं और इस राज्य में शराब बेचने और पीने पर पांबदी लगी हुई है।

Back to top button