बॉलीवुड

बोल्ड सीन में सारी हदें पार कर जाती हैं ये 6 हिरोइनें, बड़े-बड़े एक्टर्स को होने लगती है घबराहट

बॉलीवुड में अभिनेता इमरान हाशमी को सीरियल किसर कहा जाता है लेकिन ये सिलसिला इनके डेब्यु के साथ नहीं बल्कि दशकों से चला आ रहा है. फिल्मों में लिपलॉक कई बड़े सितारे कर चुके हैं फिर वो ऋषि कपूर हों या फिर कोई भी एक्टर हर किसी ने पर्दे पर एक बार तो किस सीन दिया ही है. मगर बॉलीवुड में कुछ ऐसे भी हॉट किस सीन हैं जिन्हें लोग आज भी याद करते हैं और वो बहुत ज्यादा चर्चा में भी रहे हैं. कभी कोई स्टार फिल्म में किसी के साथ इतना इंटीमेट हो जाता है तो वो खबर बन जाती है तो कभी कोई स्टार किस की सभी सीमाएं पार करके खबर बन जाता है. हालांकि कभी-कभी कुछ किसिंग सीन पर सेंसर बोर्ड की कैंची चल जाती है. बोल्ड सीन के लिए सारी हदें पार कर जाती हैं ये 6 हिरोइनें, देविका रानी ने भारतीय हिंदी सिनेमा में सबसे पहला लिपलॉक किस सीन दिया था.

बोल्ड सीन के लिए सारी हदें पार कर जाती हैं ये 6 हिरोइनें

सेंसर बोर्ड उन्ही सीन को फाइनल करता है जो हर किसी के लिए सहज हो. अगर पूरी फिल्म देखने के दौरान उन्हें जरा सी भी कोई सीन गलत लगता है जो आप अपने परिवार के साथ नहीं देख सकते तो उसे कटवाने का आदेश दे दिया जाता है. आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही सीन बताएंगे जो हमेशा के लिए यादगार बन गया.

देविका रानी

 

बॉलीवुड में सबसे पहला लिपलॉक किस सीन देविका रानी ने दिया था जिन्होंने निर्देशक-एक्टर हिमांशु राय के साथ पूरे 1 मिनट का किस सीन दिया था. साल 1933 में फिल्म कर्मा में इन्होंने वो किस सीन देकर उस समय के दर्शकों में हंगामा कर दिया था. इस सीन पर इतना विवाद हुआ था कि इसे बैन कर दिया गया था.

डिंपल कपाड़िया

फिल्म बॉबी में अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया के साथ एक्टर ऋषि कपूर ने लिपलॉक किस सीन दिया था. फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी और लोगों ने इस सीन की खूब तारीफ की. ऋषि कपूर और डिंपल कपाड़िया की जोड़ी भी लोगों ने खूब पसंद किया था.

तनुश्री दत्ता

साल 2006 में आई फिल्म आशिक बनाया आपने में इमरान हाशमी और तनुश्री दत्ता के साथ धांसू लिपलॉक किसिंग सीन किया था और ये सीन बहुत पॉपुलर हुआ. इस फिल्म के बाद ही तनुश्री दत्ता फेमस हो गई थीं और उन्हें कई फिल्में ऑफर भी हुईं. इन फिल्मों में तनुश्री ने अपनी बोल्ड इमेज बनाकर रखी और आज भी उन्हें फिल्म आशिक बनाया आपने से ही याद किया जाता है.

करिश्मा कपूर

साल 1997 में आई फिल्म राजा हिंदुस्तानी में आमिर खान और करिश्मा कपूर ने जबरदस्त लिपलॉक किया था. उनका ये किस सीन बहुत पॉपुलर हुआ था और लोगों ने इस फिल्म के किसिंग सीन की वजह से कई-कई बार देखा था. ये फिल्म आमिर खान और करिश्मा कपूर की जिंदगी की सबसे कामयाब फिल्मों में से एक बन गई.

मल्लिका शेरावत

अभिनेत्री मल्लिका शेरावत की फिल्म ख्वाहिश में उनके और हिमांशु मलिक के बीच बहुत ज्यादा इंटिमेट सीन दिखाए गये थे. ये फिल्म साल 2003 में रिलीज हुई जिसमें मल्लिका और हिमांशु ने 17 लिपलॉक किसिंग सीन दिखाए गए. इस फिल्म में इतने किसिंग सीन थे कि बॉलीवुड की दुनिया में हलचल मच गई थी.

Back to top button