दिलचस्प

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की में दुल्हन की तरह सजा वेडिंग वेन्यू, वायरल हुआ वीडियो

आजकल शादी का दौर चल रहा है और आम आदमी से लेकर सेलिब्रिटी ज्यादातर लोगों के घर में शादी का माहौल बना हुआ है. देश में सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और सोशल वर्कर नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी हीरा व्यापारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता के साथ हो रही है. इस समय इनकी शादी चर्चा का विषय बना हुआ है और इस शादी में मुकेश अंबानी ने बेटी ईशा अंबानी से भी ज्यादा खर्च किया है. आकाश की बारात मुकेश अंबानी के निवास एंटीलिया से उठकर जियो वर्ल्ड सेंटर तक जाएगी जहां पर शादी का आयोजन किया गया है. आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की में दुल्हन की तरह सजा वेडिंग वेन्यू, इनकी शादी लाजवाब होने वाली है जिसमें अंबानी परिवार ने कोई कसर नहीं छोड़ी है.

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की में दुल्हन की तरह सजा वेडिंग वेन्यू

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की इस शाही शादी के लिए मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित घर को दुल्हन की तरह सजाया गया है. एंटीलिया की सजावट का एक वीडियो सामने आया है जिसमें की हुई सजावट की खूबसूरती आपका मन मोह लेगी. इस वीडियो में एंटीलिया की सजावट देखने लायक है और इसके साथ ही वेडिंग वेन्यू का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जहां मेहमान आना शुरु भी हो गए हैं. देखिए एंटीलिया की सजावट का एक वीडियो –


एंटीलिया हाउस में अंबानी परिवार के बड़े बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी शाही तरीके से हो रही है और जिसका जश्न 9 मार्च की पूरी रात चलने वाला है. इस मौके पर एंटीलिया हाउस को फूलों से लाद दिया गया है और ये सजावट इतनी खूबसूरत है कि देखने वाले बस देखते रह जाएंगे. इसकी खूबसूरती एक अलग ही तरह की दिख रही है जिसमें लगभग करोड़ों रुपये खर्च हुए हैं.

बचपन से जानते हैं दुल्हा-दुल्हन एक दूसरे को

आकाश और श्लोका बचपन से ही एक-दूसरे को जानते हैं. वे साथ में धीरूभाई इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ते थे. इसके बाद उनकी दोस्ती हुई, कॉलेज की पढ़ाई की और फिर आज भी दोनों साथ हैं. श्लोका मेहता ने लंदन की एक यूनिवर्सिटी से एमबीए किया है और अपने पिता के साथ बिजनेस में हाथ बंटाती हैं. इसके अलावा श्लोका एक एनजीओ भी चलाती हैं जिसमें जरूरतमंदों के लिए बहुत सी सुविधाएं उपलब्ध कराई जाती हैं. अनुमान लगाया जा रहा है कि इस शादी में लगभग अरबों रुपये खर्च होंगे और लड़के वालों के साथ लड़की वाले मिलकर इस जश्न को मना रहे हैं. शादी में बॉलीवुड से लेकर खेल जगत के और राजनीति से लेकर बिजनेमैन्स शामिल हो रहे हैं.

Back to top button