बॉलीवुड

आठ महीनों बाद कैंसर का इलाज करा कर लंदन से वापस भारत लौटे इरफान खान

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता इरफान खान इन दिनों कैंसर जैसी भयंकर बीमारी से जूझ रहे हैं। इरफान खान को न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नाम की एक बीमारी हुई है। जिसका इलाज इरफान लंदन में करवा रहे हैं। बता दें कि वो अपने इलाज के लिए अक्सर लंदन जाते रहते हैं। लेकिन आठ महीनों में पहली बार वो कैमरे की नजरों में आए हैं।

बता दें कि इरफान खान को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है, जहां पर वो अपना मुंह ढ़के नजर आ रहे हैं। इरफान ने अपने मुंह पर कपड़ा बांध रखा है। जिसे देखकर साफ है कि वो कैमरे के सामने आना नहीं चाहते हैं। सूत्रों की मानें तो अब इरफान मुंबई वापस आने के बाद जल्द ही फिल्म हिंदी मीडियम की शूटिंग शुरू करेंगे। हाल ही में उनके दोस्त और डायरेक्टर तिग्मांशू धूलिया ने कहा था कि वो एक बार फिर से इरफान खान के साथ काम जरूर करना चाहेंगे। जिसके लिए वो लोग बात भी कर रहे हैं और जल्द ही किसी फिल्म में साथ काम कर सकते हैं। बता दें कि 2017 में आई इरफान खान की फिल्म हिंदी मीडियम ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन किया था।

 

View this post on Instagram

 

Welcome back sir ????. #irfanjhan snapped today at the airport but he did not wish to show his face so we respected his decision and not take his face shots. Anyways good to see him back in action that’s what matters most. #airportdiaries @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

फिल्म को मिली सफलता के बाद हिंदी मीडियम फिल्म के प्रोड्यूसर ने इस बात को साफ किया था कि वो बिना इरफान  खान के इस फिल्म के सीक्वल को बनाने की सोच भी नहीं सकते हैं। हिंदी मीडियम फिल्म के दूसरे पार्ट में भी इरफान खान को ही कास्ट किया जाएगा। हालांकि उनके साथ इस फिल्म में कौन नजर आएगा इस बारे में अभी तक किसी नाम की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन जानकारों की मानें तो फिल्म की स्क्रिप्ट पर फाइनल टच दिया जा रहा है और फिल्म 2020 में रिलीज की जाएगी।

हालांकि अभी फिल्म की शुरूआत इरफान खान पर ही पूरी तरह निर्भर करती है। क्योंकि जब उनकी सेहत सही होगी तभी फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी। ऐसे में फिल्म पूरी तरह से इरफान खान पर ही निर्भर है। इरफान के फैंस के साथ बॉलीवुड के सभी दिग्गजों ने उनके जल्दी स्वस्थ होने की मनोकामना की है। और अब अगर इरफान लंदन से वापस लौट आए हैं तो ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। लेकिन इस बारे में अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

बता दें कि इरफान को शूजीत सिरकार की फिल्म ‘उधम सिंह’ में लीड रोल ऑफर हुआ था लेकिन उनकी गैरमौजूदगी के चलते इस फिल्म में विक्की कौशल को साइन कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग अगले महीने शुरू होगी। इरफान खान की बीमारी की बात करें तो इरफान को जो बीमारी हुई है वो काफी रेयर है। इरफान ने लंदन में इलाज के दौरान एक पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि, मैं कुछ महीनों और साल या दो साल में मर सकता हूं। ऐसे में आप च‍िंतन करना छोड़ देते ह‍ैं, प्लान‍िंग करना बंद कर देते हैं।

इरफान पहले से बेहद कमजोर हो गए हैं। हालांकि बस हम सब यही दुआं करते हैं कि वो जल्दी से उनकी सेहत में सुधार हो और वो फिर से फिल्मों में नजर आएं।

Back to top button