बॉलीवुड

सनी देओल के बेटे करण का ये वीडियो हो रहा है खूब वायरल, देखिए आखिर क्या है इस वीडियो में

बॉलीवुड में जल्द ही एक्टर सनी देओल के बेटे और धमेंद्र के पोते करण देओल अपना डेब्यू करने जा रहे हैं और इस साल करण देओल की पहली फिल्म रिलीज होने जा रही है। लंबे समय से करण देओल के बॉलीवुड में डेब्यू करने की चर्चा हो रही थी और हर कोई सनी देओल के बेटे की फिल्म का इंतजार कर रहा था और इस साल सबका ये इंतजार खत्म होने जा रहा है।

सोशल मीडिया पर छाए करण

हाल ही में करण देओल की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई है और इस वीडियो में ये एकदम अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। करण देओल की ये वीडियो इंस्टाग्राम में वायरल हुई है और इस वीडियो में ये रैप कर रहे हैं। ये वीडियो करण देओल के बेस्ट फ्रेंड और अनीता डोंगरा के बेटे यश डोंगरा की शादी की है। इस वीडियो में करण अपने दोस्त को उसकी शादी की बधाई दे रहे हैं और रैप कर रहे हैं। करण का ये रैप पार्टी में मौजूद लोगों को इतना पसंद आया की सबने खूब तालियां भी बजाई। काफी कम लोगों को ही ये पता था कि करण इतना अच्छा रैप करते हैं और करण का ये हुनर इस वीडियो के जरिए सबके सामने आया है। अपने  रैप की इस वीडियो को खुद करण ने शेयर भी किया है और उन्होंने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम के जरिए सांझा किया है। इस वीडियो में करण के रैप को लोगों ने इतन पसंद किया गया है कि इस वीडियो को खूब शेयर और लाइक किया जा रहा है।

इस वीडियो को सांझा करते हुए करण ने एक कैप्शन भी लिखा हुआ है, जिसमें इन्होंने अपने दोस्त के लिए आप प्यार जाहिर किया है। अपने इस कैप्शन में इन्होंने लिखा है कि ,” तुम अपना एक नया सफर शुरू करने जा रहे हो। मेरे पास तुम्हें देने के लिए कुछ नहीं है सिर्फ मेरे  प्यार के। मैं तुम्हें बचपन से जानता हूं और अब में तुमको एक शादीशुदा इंसान के रूप में देखने जा रहा हूं। अपने इस छोटे से रैप में बोले गए हर शब्द को मैंने अपने दिल से बोला है। मुझे तुम्हारा बेस्ट मैन बनकर बहुत सम्मानित महसूस हो रहा है।”

19 जुलाई को आने वाली है फिल्म

करण की डेब्यू फिल्म इस साल के जुलाई महीने में आने वाली है और इस फिल्म का नाम “पल पल दिल के पास” है। ये फिल्म रोमांटिक मूवी है और इस मूवी को खुद सनी देओल ने निर्देशत किया हुआ हैं। करण की ये फिल्म पहले साल 2018 के आखिर महीने में रिलीज होनी थे, मगर कुछ कारण से ऐसा नहीं हो सका था। वहीं अब इस फिल्म को 19 जुलाई को  रिलीज किया जाएगा और इस फिल्म में करण साहेर बंबा के संग रोमांस करते हुए नजर आएंगे। इस मूवी के पहले पोस्टर को हाल ही में 14 फरवरी के दिन रिलीज किया गया था और इस पोस्टर को खुद सनी देओल ने लॉन्च किया था। इस फिल्म की अधिकतर शूटिंग हिमाचल प्रदेश के मनाली में की गई है।

Back to top button