बॉलीवुड

आकाश-श्लोका की शादी के हर फंक्शन में रखा गया था एक अलग ड्रेस कोड, देखें तस्वीरें

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी तो सबको याद ही होगी। अपनी एकलौती बेटी की शादी में उन्होंने किसी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ी थी। ईशा की शादी इतनी रॉयल थी की हर कोई उसे देखता ही रह गया। और अब सबकी निगाहें टिकी हैं उनके बेटे आकाश अंबानी की शादी पर। आकाश की शादी श्लोका मेहता से हो रही है।

बता दें कि दोनों की शादी की तैयारियां काफी दिनों से चल रही हैं और उनकी शादी के फंक्शंस भी शुरू हो गए थे। सोशल मीडिया पर हर जगह बस उन्हीं की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। ईशा की ही तरह भी आकाश की शादी का फंक्शन तीन दिनों तक चलेगा। दोनों की शादी भी मुंबई में हो रही है। उनके हर फंक्शन के लिए एक ड्रेस कोड रखा गया है।

GQ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दोपहर 3.30 बजे ट्रिडेंट होटल से आकाश अंबानी की बारात निकलेगी और जियो वर्ल्ड सेंटर जाएगी। जिसके बाद शाम 6.30 बजे बारात का स्वागत किया जाएगा और रात 7.30 बजे से शादी की सेरेमनी शुरू होगी। 8 बजे “हस्त मिलाप” की रस्म होगी जिसके बाद डिनर फंक्शन होगा।इस दौरान सभी ट्रेडिशनल कपड़ों में दिखेंगे।

शादी होने के बाद रविवार को यानि की 10 मार्च को सुबह 10 बजे से मंगल पर्व शुरू होगा, जिसके बाद शाम 6:30 बजे से वेडिंग सेलीब्रेशन शुरू होगा। बता दें कि ये फंक्शन भी जियो वर्ल्ड सेंटर से ही होगा। इस फंक्शन में सभी फॉर्मल गेटअप में नजर आएंगे।

जिसके बाद सोमवार यानि की 11 मार्च को  मंगल आशीर्वाद समारोह होगा और शाम को 7.30 बजे ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी  का आयोजन किया गया है। ये रिसेप्शन भी जियो वर्ल्ड सेंटर में ही होगा। बता दें कि रिसेप्शन के दिन का अटायर इंडियन फॉर्मल रखा गया है।

बता दें कि आकाश और श्लोका की सगाई पिछले साल जुलाई में हुई थी। इनकी सगाई का फंक्शन भी काफी भव्य था। दोनों की शादी के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया में खूब वायरल हुई थीं। वहीं आकाश ने भी अपनी बैचलर्स पार्टी स्विटरजरलैंड में रखी थीं जहां पर बॉलीवुड के कई सेलीब्रिटीज ने शिरकत की थी। रणबीर कपूर और करण जौहर आकाश के काफी अच्छे दोस्त हैं। जिस वजह से रणबीर और करण ने उनकी बैचलर्स पार्टी में शिरकत की थी।

Back to top button