बॉलीवुड

शाहरुख की लाडली ‘सुहाना खान’ ने लगाएं ठुमके, तेज़ी से वायरल हुआ डांस वीडियो

बॉलीवुड में अब स्टार किड्स का ज़माना आ चुका है। स्टार किड्स आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं। सोशल मीडिया पर चर्चित रहने वाले स्टार किड्स में सुहाना खान का नाम भी शामिल है। जी हां, शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। कभी सुहाना खान की तस्वीर वायरल होती है, तो कभी वीडियो और हाल में उनका डांस वीडियो वायरल हुआ है, जोकि लोगों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सुहाना खान जबरदस्त ठुमके लगाती हुई दिख रही हैं। सुहाना खान वीडियो में अपने कुछ साथियों के साथ डांस कर रही है। डांस करते हुए सुहाना खान के चेहरे पर भाव भी एकदम परफेक्ट लग रहे हैं। सुहाना खान जिस तरह से सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती हैं, उससे उनके डेब्यू करने की अटकले और भी ज्यादा तेज़ हो जाती हैं। सुहाना खान की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त हो गई है।

यहां देखिये सुहाना खान का डांस

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhanoffcial) on


सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में सुहाना खान अपने दोस्तों के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में सुहाना खान सुहाना केन्नी लोग्गिंस के सांग ‘फुटलूस’ पर ठुमके लगा रही हैं। यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसे अब तक लाखों लोगों ने देख लिया है। इस वीडियो में सुहाना खान मूव्स दिखाती हुई नजर आ रही हैं। हालांकि, सुहाना खान अपने दोस्तों के पीछे डांस कर रही हैं, जोकि उनके फैंस को पसंद नहीं आ रहा है, लेकिन सुहाना का यह डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

पढ़ाई के बाद बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी सुहाना खान

सुहाना खान को लेकर शाहरुख खान अक्सर इंटरव्यू में यह जवाब देते हुए नजर आते हैं कि सुहाना पहले अपनी पढ़ाई पूरी करेंगी और उसके बाद फिल्म एक्टिंग का कोर्स करेंगी, तब जाकर वे बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। हालांकि, ऑफिशियली तौर पर भले ही सुहाना को पर्दे पर देखने में टाइम लग सकता है, लेकिन सुहाना एक्टिंग को बहुत ही नजदीक से सीख रही हैं। सुहाना खान अपने पापा के साथ सेट पर जाती हैं और वहां वे बड़े बड़े सितारों के एक्टिंग का हुनर देखती और सीखती हैं।

हर्षवर्धन करना चाहते हैं सुहाना संग काम

कॉफी विद करण में अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन ने सुहाना खान के साथ स्क्रीन शेयर की इच्छा जताई थी। हर्षवर्धन ने कहा कि मैं सुहाना खान के साथ काम करना चाहता हूं, लेकिन अभी हर्षवर्धन को इसके लिए इंतजार करना पड़ेगा, क्योंकि सुहाना के डेब्यू में कम से कम अभी एक दो साल लगने वाले हैं और ऐसे में तब तक सुहाना खान के फैंस को भी उन्हें पर्दे पर देखने के लिए इंतजार करना पड़ेगा।

Back to top button