बॉलीवुड

अरबाज के शो में आंटी बोलने पर आग बबूला हुई करीना कपूर, बोलीं ‘मजबूरन सब झेलना पड़ता है, वरना’

बॉलीवुड कलाकार खुद को सोशल मीडिया पर अपडेट करते रहते हैं, जिसकी वजह से वे कई बार ट्रोल भी हो जाते हैं, लेकिन करीना कपूर सोशल मीडिया से दूरी बनाकर रखती हैं। सोशल मीडिया से दूरी बनाने के बावजूद करीना कपूर आए दिन ट्रोल होती रहती हैं। जी हां, करीना कपूर की एक भी तस्वीर अगर सोशल मीडिया पर पोस्ट हो जाती है, तो लोग कई बार उन्हें नसीहत देने लगते हैं। इसी बीच करीना कपूर ने भद्दे भद्दे कमेंट्स करने वाले ट्रोलर्स को जमकर लताड़ा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड की बेबो कही जाने वाली करीना कपूर खुद को हमेशा फिट रखती हैं और यही बात ट्रोलर्स को पसंद नहीं आती है। दरअसल, ट्रोलर्स का मानना है कि अब करीना कपूर को शार्ट्स नहीं पहनने चाहिए, क्योंकि अब वे एक बच्चे की मां है और आंटी बन चुकी हैं, जिस पर अब करीना ने करारा जवाब दिया है। करीना ट्रोलर्स को वेब सीरीज पिंच के टीचर में जमकर लताड़ रही हैं, जोकि लोगों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है और इस शो में अरबाज खान भी नजर आ चुके हैं।

टीजर में कमेंट्स पढ़ती हुई दिखी करीना कपूर

वेब सीरीज पिंच का कुछ समय पहले एक टीजर सामने आया था, जिसमें करीना कपूर खुद से जुड़े भद्दे भद्दे कमेंट्स को पढ़ती हुई नजर आई। कमेंट्स पढ़ने के बाद करीना कपूर का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया और उन्होंने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया। दरअसल, कमेंट्स में उन्हें इस बात की नसीहत दी गई थी कि अब तुम आंटी हो गई हो, तो उसी हिसाब से कपड़े भी पहना करो, जिसे पढ़ते ही करीना आग बबूला हो गई और उन्होंने करारा जवाब दे दिया और यह जवाब वायरल हो गया।

करीना कपूर ने दिया करारा जवाब

करीना कपूर ने कमेंट्स पढ़ने के बाद जवाब देते हुए कहा कि कुछ लोगों का बर्ताव फिल्म से जुड़े सितारों को लेकर ठीक नहीं है, एक फिल्मी चेहरा होने की वजह से हमारी कोई फीलिंग्स नहीं बचती और फिर ऐसी चीजें मजबूरन सहनी पड़ती हैं, जिस पर हमारा कोई जोर नहीं होता है। हम बस एक फिल्मी सितारे हैं, जिसकी वजह से यह सब सहना ही पड़ता है। करीना कपूर कई मौके पर ट्रोलर्स को लताड़ चुकी हैं और उन्हें कड़ी नसीहत भी दे चुकी हैं, लेकिन बार बार इस तरह की हरकत सामने आती रहती है।

फिल्मी सितारों की इज्जत नहीं करते हैं लोग

करीना कपूर ने साल 2016 में भी सोशल मीडिया के यूजर्स को लताड़ते हुए कहा था कि अब लोग फिल्मी सितारों की इज्जत नहीं करते हैं, उनके बार में गलत गलत सोच रखते हैं। साथ ही करीना कपूर ने यह भी कहा था कि फिल्मी सितारों की इज्जत 90वे के दशक में होती थी और आजकल लोग घटिया मानसिकता के साथ उन्हें देखते हैं। बता दें कि अरबाज खान अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक अनोखे शो ‘पिंच’ को होस्ट करते नजर आने वाले हैं, जिसमें ही करीना ने यह सब कहा है।

Back to top button