कहर ढाती हुई न्यू ईयर पार्टी में पहुंची सुहाना खान, तो मुड़कर देखने के लिए मजबूर हुए लोग

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरूख खान अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में छाए रहते हैं। शाहरूख खान को रोमांस का किंग भी कहा जाता है। शाहरूख खान अपने रोमांटिक अंदाज के लिए पूरी दुनिया में फेमस हैं। शाहरूख खान की तरह उनका पूरा परिवार भी सेलिब्रिटी की लाइफ जीता है। शाहरूख खान के बच्चे आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में शाहरूख खान की बेटी सुहाना खान की न्यू ईयर पार्टी की तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

शाहरूख की बेटी सुहाना खान अक्सर अपनी तस्वीरों के लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं, लेकिन न्यू पार्टी में वे किसी परी से कम नहीं लग रही हैं। सुहाना खान किसी स्टार से कम नहीं है। ऐसे में उन पर अक्सर कैमरे की नजर रहती है। सुहाना लंदन में अपने फ्रैंड के साथ मस्ती करती हुई नजर आती हैं। शाहरूख की बेटी होने की वजह से लोग इन्हें भी हीरोईन की तरह ट्रीट करते हैं, लेकिन इनकी खूबसूरती के सामने बड़ी सी बड़ी अभिनेत्रियां फीकी पड़ जाती हैं। एक स्टार की बेटी होने की वजह से सुहाना लाखों का ड्रेस पहनती हैं।

ग्लैमरस लुक में न्यू ईयर पार्टी में पहुंची सुहाना खान

हाल ही में सुहाना खान एक न्यू ईयर पार्टी में कैमरे में कैद हुई, जिसमें वे काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। सुहाना खान का यह लुक बहुत ही ज्यादा वायरल हो रहा है। स्काई ब्लू कलर की ड्रेस में सुहाना खान रूप की रानी लग रही हैं। सुहाना खान का यह लुक देखकर हर कोई हैरान हो रहा है, क्योंकि इतना खूबसूरत लुक पहले किसी ने शायद ही देखा होगा। सुहाना खान जब पार्टी में पहुंची तो हर कोई उन्हें देखता ही रह गया।

लंदन में कर रही हैं सुहाना खान पढ़ाई

बताते चलें कि सुहाना खान लंदन में पढ़ाई कर रही हैं। लंदन में सुहाना अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद एक्टिंग का कोर्स करेंगी, जिसके बाद वे बॉलीवुड में आएंगी। बता दें कि लंदन में सुहाना खान बहुत ही ज्यादा चर्चा में रहती हैं। वे अक्सर अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज़ वगैरह शेयर करती रहती हैं। इतना ही नहीं, सुहाना खान को अपनी फैमिली के साथ समय बिताना भी बहुत अच्छा लगता है और यही वजह है कि वे छुट्टियों में अपने घर मन्नत आती हैं।

जल्द करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू

सुहाना खान अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। इस बात की पुष्टि खुद शाहरूख खान ने की है। जी हां, शाहरूख खान ने फिल्म जीरो के प्रमोशन के दौरान कहा था कि सुहाना अब एक्ट्रेस बनने के लिए तैयार हो चुकी हैं, ऐसे में अगले दो साल में पर्दे पर आ सकती हैं। हालांकि, सुहाना खान के फैंस उन्हें जल्द से जल्द फिल्मों में देखना चाहते हैं, ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि आखिर सुहाना खान कब बॉलीवुड में आएंगी।