बॉलीवुड

करोड़ों में खेलने वाले अक्षय कुमार महीने में खर्च करते हैं केवल इतने रुपये, नहीं पसंद फिजूलखर्ची

अक्षय कुमार बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्हें हर उम्र का दर्शक पसंद करता है. वह हर बार अपनी फिल्मों से लोगों को चौंका देते हैं. उनकी हर फिल्म का कांसेप्ट अलग होता है और वह हर बार यही कोशिश करते हैं कि दर्शकों को कुछ नया दे सकें. साल 2018 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘पैडमैन’ दर्शकों को बहुत पसंद आई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी. अक्षय आजकल सामाजिक मुद्दों पर ज्यादा फिल्म बना रहे हैं. हाल ही में आई फिल्म ‘गोल्ड’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी. इस फिल्म में उनके साथ टीवी की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय नजर आई थीं. आजकल अक्षय अपनी आगामी फिल्म ‘केसरी’ को लेकर चर्चे में हैं. कुछ दिनों पहले ही ‘केसरी’ का ट्रेलर लांच हुआ है और दर्शक अभी से उनके काम और लुक की तारीफ़ कर रहे हैं. ट्रेलर रिलीज़ होने के 24 घंटे के अंदर ही 20 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए थे. 21 मार्च को ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होने जा रही है.

बॉलीवुड के सबसे अमीर एक्टर्स में आता है अक्षय का नाम

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी सुपरहिट फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना से 17 जनवरी 2001 में शादी की थी. शादी के बाद जहां अक्षय का करियर ग्राफ उठता गया वहीं ट्विंकल फिल्मों से लगभग गायब हो गयीं. आज अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे चहेता सुपरस्टार हैं. अक्षय की एक साल में कई फिल्में रिलीज़ होती है और उनकी अधिकतर फिल्में हिट जाती हैं. फिल्मों से वह अच्छा खासा कमा लेते हैं. अक्षय की गिनती बॉलीवुड के सबसे अमीर एक्टर्स में की जाती है. इतने अमीर होने के बावजूद अक्षय फिजूलखर्ची में यकीन नहीं रखते हैं.

करोड़ों कमाने के बावजूद नहीं करते फिजूलखर्ची

जब एक एक्टर मेहनत करके पैसा कमाता है तो वह अपनी सभी ख्वाइशों को पूरा करना चाहता है और खवाइशों को पूरा करने के चक्कर में कभी-कभी वह फिजूल खर्च भी कर बैठता है. लेकिन अक्षय के साथ ऐसा कुछ नहीं है. दरअसल, अक्षय की जरूरतें ही बहुत कम हैं और वह फिजूलखर्ची में यकीन नहीं करते. आपको जानकर हैरानी होगी कि अक्षय की एक मिनट की कमाई 1,869 रुपये है इसके बावजूद वह पैसों को संभलकर खर्च करते हैं. बता दें, इतने बड़े एक्टर होने के बाद भी अक्षय कुमार एक महीने में केवल 3000 रुपये खर्च करते हैं. इतने रुपये तो एक आम आदमी अपने बच्चों को पॉकेटमनी देता है.

बुरी आदतों से खुद को रखते हैं दूर

अक्षय एक बहुत ही डिसिप्लिन्ड लाइफस्टाइल फॉलो करते हैं और इस बात का जिक्र वही कई जगह कर चुके हैं. वह रोज़ सवेरे 4 बजे उठते हैं और फिर दिनभर काम करने के बाद 6-7 बजे के बीच खाना खाकर सो जाते हैं. अक्षय में कोई भी बुरी आदत नहीं है. वह शराब और सिगरेट को खुद से दूर रखते हैं. उन्हें लेट नाइट पार्टीज भी पसंद नहीं है.

पढ़ें रेस्टोरेंट के बाहर लड़की के साथ स्पॉट हुए अक्षय कुमार के बेटे आरव कुमार

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि हमारा ये आर्टिकल आपको पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close