रेस्टोरेंट के बाहर लड़की के साथ स्पॉट हुए अक्षय कुमार के बेटे आरव कुमार अक्षय कपूर के बेटे आरव को देखकर आ जाती है अक्षय कुमार की जवानीं के दिनों की याद

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स हैं जिन्होंने अपनी मेहनत से इस मुकाम को हासिल किया है, लेकिन बात करें उनके बच्चों की तो वो पैदा होते ही सेलेब बन जाते हैं। कहते हैं ना कि मां-बाप के किए गए कामों का फल बच्चों को मिलता है वही होता है इन स्टार किड्स के साथ भी। इन दिनों सबसे ज्यादा जो स्टार किड चर्चा में रहता है वो है तैमूर अली खान, बता दें कि जब से तैमूर का जन्म हुआ है तब से लेकर आज तक कभी भी करीना और सैफ ने कभी भी तैमूर को कैमरों से छिपाकर नहीं रखा। लेकिन इनके अलावा कुछ ऐसे स्टार्स हैं जो अपने बच्चों को मीडिया से दूर रखते हैं।

शाहरूख खान और अक्षय कुमार ये दोनों ही मीडिया से ये बात साफ-साफ कह चुके हैं कि उनके बच्चों को परेशान ना करें, क्योंकि वो अभी छोटे हैं और कैमरा देखकर काफी असहज महसूस करते हैं। जिसके चलते बहुत कम ही हो पाता है कि इन दोनों की एक्टर्स के बच्चे कहीं स्पॉट हो पाते हों या मीडिया की नजरों से बच पाते हों। लेकिन फोटोग्राफर्स कहा मानने वाले हैं, उन्हें तो बस एक झलक चाहिए होती हैं इनकी। और इस बार फोटोग्राफर्स को नजर आए हैं अक्षय कुमार के बेटे आरव कुमार।

जी हां, मीडिया ने आरव को एक रेस्टरां के बाहर स्पॉट किया हैं, जहां पर शायद वो अपनी किसी दोस्त के साथ लंच पर गए थे। आरव को एक झलक देखकर अक्षय की जवानी के दिन याद आ जाते हैं। हालांकि आरव मीडिया को इग्नोर करते हुए दिखें, वो अपनी दोस्त से ही बातें कर रहे थे और जानकर के कैमरों को इग्नोर कर रहे हैं। देखें आरव की तस्वीरें-

हालांकि यहां पर भी मीडिया को देखकर आरव थोड़ा असहज हो गए थे और जैकेट से अपना मुंह छिपा रहे थे। उनके हाथ में एक खाने का पैकेट भी था, जिसमें वो खाने का कुछ सामान ले जाते हुए दिख रहे थे। बता दें कि अक्षय की तरह आरव भी गेम्स और स्पोर्टस में काफी रूचि रखते हैं जिसके चलते उनकी कद-काठी अक्षय कुमार की तरह  ही है।

बता दें कि अक्षय ने एक इंटरव्यू में बताया था कि आरव को अभी फिल्मों में आने में कोई दिलचस्पी नहीं हैं, लेकिन अगर कभी आगे चलकर वो फिल्मों में आने का मन बनाते भी हैं तो उसके लिए उनको काफी मेहनत करनी होगी। फिलहाल आरव अभी अपना पूरा ध्यान पढ़ाई में लगा रहे हैं।