बॉलीवुड

पति के लिए इस पॉपुलर एक्ट्रेस ने छोड़ अपना करियर, इस वजह से मुस्लिम से हिंदू धर्म में आईं

शादी इंसान के लिए बहुत जरूरी होती है ऐसा ज्यादातर भारतीयों को लगता है. तभी लोगों की हर बात का कनेक्शन कहीं से भी शुरु हो लेकिन बात खत्म शादी पर ही होती है. मगर अब जमाना बदल गया है और लोग शादी का डिसीजन खुद ही लेते हैं फिर उन्हें शादी करनी हो या फिर नहीं. किस धर्म में करनी है या फिर अपने धर्म में करनी है. कुछ ऐसा ही किया था टीवी से बॉलीवुड तक पहुंचने वाली एक्ट्रेस आमना शरीफ, जिन्होने सीरियल कहीं तो होगा से अपनी पहचान बनाई और फिर फिल्म एक विलेन में भी नजर आई. मगर पति के लिए इस पॉपुलर एक्ट्रेस ने छोड़ अपना करियर, अब अपने पति और बेटे को संभालने के सिवा आमना कुछ भी नहीं सोचतीं.

पति के लिए इस पॉपुलर एक्ट्रेस ने छोड़ अपना करियर

टीवी की फेवरेट एक्ट्रेस आमना शरीफ जिसे सभी कशिश के नाम से जानते हैं, दरअसल सीरियल कहीं तो होगा में आमना का नाम कशिश था और इसी नाम से ये फेमस हुई थीं.आमना ने साल 2003 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की, इसके बाद उन्होने होंगे जुदा ना हम और नायिका जैसे सीरियल में काम किया. इसके 10 साल बाद यानी साल 2013 में आमना ने टीवी की दुनिया को छोड़ने का फैसला किया और अपने ब्वॉयफ्रेंड अमित कपूर से शादी कर ली.

इससे पहले कई सालों से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे और शादी के बाद ही आमना ने हिंदू धर्म अपना लिया. अब आमना अपने परिवार के साथ जिंदगी बिता रही हैं उनका एक बेटा भी है जो साल 2015 में बॉर्न हुआ और उसका नाम आर्यन कपूर है. आमना की शादी से पहले उनकी कई एक्टर्स के साथ नजदीकियां रही हैं जिनमें से राजीव खंडेलवाल सबसे पॉपुलर नाम है. इनके साथ इनकी जोड़ी सीरियल कहीं तो होगा में भी बनी थी और तभी से लोग इन्हें साथ में देखना पसंद करने लगे थे.

कई म्यूजिक एलबम में भी कर चुकी हैं काम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आमना का लिंक अप राजीव खंडेलवाल के साथ सीरियस था लेकिन राजीव जब ने जब बॉलीवुड का रुख लिया तब उन्होंने आमना का साथ छोड़ दिया था. हालांकि बॉलीवुड में वो ज्यादा पॉपुलर नहीं हो पाए लेकिन तब तक आमना ने किसी और हाथ थाम लिया था. आमना ने एक्टिंग करियर शुरु करने से पहले कई म्यूजिक एलबम में भी काम किया और आमना ने कुछ हिंदी फिल्मों में काम किया. साल 2014 में आई फिल्म एक विलेन में आमना ने रितेश देशमुख की पत्नी का किरदार निभाया और इसमें वे अहम किरदार में भी थीं. इसके अलावा आमना ने आलू चाट, आओ विश करें और शक्ल पे मत जा जैसी फ्लॉप फिल्मों में एक्टिंग की.

Back to top button