समाचार

लोगों के ऊपर चढ़ा अभिनंदन के लुक का नशा, ये सैलून फ्री में दे रहा है ‘अभिनंदन लुक’

भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन के जज्बे की तारीफ पूरी दुनिया में की जा रही है और इनको एक बेहतरीन पायलट कहा जा रहा है। जिस तरह से अभिनंदन ने पाकिस्तान के लड़ाकू विमान को गिराया है वो काबलिय तारीफ है और ये हमारे देश की जनता के सुपर हीरो बन गए हैं। अभिनंदन की बहादुरी की जितनी चर्चा इस वक्त हो रही है उतनी ही चर्चा इनकी मूंंछों की भी की जा रही है। अभिनंदन की मूंछ और बालों का हेयर स्ट्राइल हमारे देश में एक ट्रेंड बन गया हैं और कई युवा लोग अभिनंदन की तरह मूंछ रख रहे हैं। हमारे देश के कई सैलून में लोग आकर अपनी मूंछ अभिनंदन की जैसी रखवा रहें हैं और ऐसा कई सैलून हैं, जो कि अभिनंदन का लुक लोगों को फ्री में दे रहे हैं।

फ्री में दिया जा रहा अभिनंदन लुक

अभिनंदन के बालों का स्ट्राइल और मूंछ का स्ट्राइल कई सैलून द्वारा बनाया जा रहा है। लेकिन महाराष्ट्र राज्य के कोल्हापुर में एक ऐसा सैलून है जो कि फ्री में लोगों को अभिनंदन का लुक दे रहा है। ये सैलून कोल्हापुर के राजरामपुरी इलाके में है और इस सैलून का नाम “हेयर अफेयर” है। जो भी लोग अभिनंदन की तरह बाल या मूंछ की कटिंग करवाने के लिए इस सैलून में आते हैं। उन लोगों से एक रूपए भी इस सैलून द्वारा नहीं लिया जा रहा हैं। इस सैलून के मालिक धनंजय भालेकर के मुताबिक अभिनंदन ने जो देश के लिए किया है, उस चीज ने युवाओं को काफी प्रभावित किया है और इनकी बहादूर को हम इस तरह से अपने सैलून में मना रहे हैं। धनंजय के अनुसार इस सैलून में रोजाना कई लोग आ रहे हैं जो को अभिनंदन की तरह बाल कटवाने की मांग कर रहे हैं. जबकि कई लोगों अभिनंदन की तरह मूंछ रखवा रहे हैं।

अपनी दुकान के बाहर लगाया है बॉर्ड

ज्यादा से ज्यादा लोग इस सैलून में आकर फ्री में अभिनंदन का लुक ले सकें इसके लिए इस सैलून के बाहर एक बॉर्ड भी लगाया गया है और इस बॉर्ड में लिखा गया है कि “हेयर अफेयर” सैलून में फ्री में अभिनंदन का लुक दिया जा रहा है। वहीं कोल्हापुर में इस सैलून के अलावा और भी सैलून हैं जो कि अभिनंदन का लुक लोगों को दे रहे हैं और इन सभी सैलून में रोजाना कई संख्या में लोग भी आ रहे हैं।

650 से अधिक लोगों को दिया अभिनंदन लुक

देश के अन्य राज्यों के सैलून में भी लोगों को अभिनंदन लुक दिया जा रहा है और बेंगलुरू के एक सैलून ने तो 650 से अधिक लोगों को अभिनंदन का लुक दिया है।बेंगलुरू के नानेश हेयर सैलून एडं स्पा के अनुसार उनके सैलून में 650 से अधिक लोगों को फ्री में अभिनंदन लुक दिया गया है। इस सैलून के हेयर डिजायनर नानेश ठाकुर के मुताबिक अभिनंदन लोगों के बीच इतने फेमस हो गए हैं कि हर कोई उनकी तरह ही अपने बालों का कट लेना चाहता है और अपनी मूंछ भी अभिनंदन की तरह रखना चाहता है। लोगों के बीच अभिनंदन की इस लोकप्रियता को देखते हुए इस सैलून ने एक ऑफर शुरू किया था जिसमें एक दिन फ्री में लोगों के बाल और मूंछ अभिनंदन के जैसे कांटी गई थी और उस दौरान 650 से अधिक लोग इस सैलून में आए थे।

Back to top button