दिलचस्प

विंग कमांडर अभिनंदन से शादी करने के लिए पागल हुई ये टीवी एक्ट्रेस, टू पीस पहनकर किया था स्वागत

भारत और पाकिस्तान के बीच टेंशन का माहौल लगातार बना हुआ है. ये तनाव खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा. पुलवामा हमले के बाद जब से भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के बालाकोट स्थित आतंकी ठिकानों को तहस-नहस किया है तब से ही पाकिस्तान बौखलाया हुआ है. पाकिस्तान ने गुरुवार की सुबह एक बार फिर नियंत्रण पार गोलीबारी की है. पाकिस्तान द्वारा की गयी इस गोलीबारी का भारतीय सेना ने करारा जवाब दिया है. बुधवार सुबह भारतीय सीमा में एक पाकिस्तानी लड़ाकू विमान F-16 घुस आया जिसे भारतीय वायुसेना ने मार गिराया. हालांकि, इस लड़ाई में भारत को भी अपना एक लड़ाकू विमान गंवाना पड़ा और भारतीय वायुसेना के एक पायलट अभिनंदन वर्थमान पाकिस्तान के कब्जे में चले गए. पहले तो पाकिस्तान किसी भी हालत में अभिनंदन को छोड़ने के लिए तैयार नहीं था. वह अभिनंदन को छोड़ने के लिए भारत के सामने तरह-तरह की शर्तें रख रहा था. लेकिन बाद में भारत के सख्त रवैये के बाद पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान को दबाव में आकर अभिनंदन को छोड़ना ही पड़ा. बीते शुक्रवार अभिनंदन अपने देश सकुशल वापस आ गए.

अभिनंदन के भारत वापस आने से पूरे देश में जश्न का माहौल था. हर किसी ने अपने-अपने तरीके से जांबाज के आने की खुशियां मनाई. इस बार पुलवामा में हुए हमले के बाद पूरा बॉलीवुड भी एकजुट हो गया था और फिल्म इंडस्ट्री को भी कमांडर के आने का इंतजार था. लेकिन इसी बीच एक अभिनेत्री ने कुछ इस तरह से अभिनंदन के आने की ख़ुशी मनाई है, जिस वजह से वह चर्चा में आ गयी हैं.

 

View this post on Instagram

 

Its a great time. #superhero will be returning back to #india And being a loyal #indian #waiting #greatchoice #lifestyle #jaihind??

A post shared by Mahika (@memahikasharma) on

बता दें, ‘रामायण’ सीरियल की एक्ट्रेस माहिका शर्मा ने बिकिनी में अपनी तस्वीर शेयर करते हुए अभिनंदन के आने की ख़ुशी मनाई. पहले तो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बिकिनी में एक तस्वीर शेयर की, उसके बाद कमांडर की तस्वीर के साथ एक पोस्ट लिखा. ये तस्वीरें पोस्ट करते ही यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा, “बिकिनी पहनकर कौन ख़ुशी मनाता है?” तो एक ने लिखा, “अच्छा तरीका उनके (अभिनंदन) स्वागत करने का”.

बता दें, माहिका ने अभिनंदन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि, “भूल जाओ सलमान खान, शाहरुख़ खान और आमिर खान को, अभिनंदन ही भारत के असली हीरो हैं. मुझे बहुत अच्छा लगेगा जब मैं उनसे मिलूंगी”. आगे माहिका ने कहा, “कलर्स को ‘खतरों का खिलाड़ी’ शो हमेशा के लिए बंद कर देना चाहिए क्योंकि भारत को अपना असली खतरों का खिलाड़ी अभिनंदन मिल गया है”. साथ ही माहिका ने कहा कि, “अभिनंदन पर फिल्म भी बननी चाहिए. इससे नयी पीढ़ी को प्रोत्साहन मिलेगा. अभिनंदन ने बेहद हिम्मत से और खूबसूरत तरीके से जीत हासिल की है. मैं तो उनसे शादी करना चाहूंगी. मैं क्या कोई भी लड़की ऐसे बहादुर, निडर शख्स से शादी करना चाहेगी”.

पढ़ें 90 सेकेंड की उस हवाई जंग में क्या-क्या हुआ अभिनंदन के साथ, जानिए पल-पल की पूरी खबर

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

 

Back to top button