दिलचस्प

युवराज सिंह की पत्नी के साथ आशीष नेहरा ने कर दी ऐसी हरकत, युवराज ने नेहरा की पत्नी से की शिकायत

क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी और एक्ट्रेस हेजल कीच ने हाल ही में अपना 32वां जन्मदिन मनाया। उनके जन्मदिन के मौके पर युवराज के कई करीबी दोस्त और क्रिकेटर शामिल हुए औऱ लोगों ने जमकर मस्ती की। युवराज ने पार्टी में अपने खास दोस्त हरभजन सिंह , गीता बसरा, आशीष नेहरा, जहीर खान, अजीत अगरकर, एक्टर आशीष चौधरी साथ ही टीवी एंकर गौरव कपूर जैसे एक्टर भी शामिल रहे। पत्नी हेजल के जन्मदीन के मौके पर युवराज सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकांउंट से तस्वीरें शेयर की।

हेजल के जन्मदिन पर हुई मस्ती

इस वीडियो में दिख रहा है कि सभी एक एक करके हेजल को केक खिलाते हैं। इसी बीच आशीष नेहरा हेजल के गाल पर केक लगाने की कोशिश करते हैं। पहले तो वो थोड़ा मना करती है, लेकिन आशीष नहीं मानते हैं और हेजल के गाल पर केक लगा देते । नेहरा के ऐसा करने पर हेजल भी नहीं रुकती हैं और झट से उन्हें भी केक लगा देती हैं।

अब आशीष नेहरा के ऐसा करने पर युवराज कहां मानने वाले थे। उस वक्त तो उन्होंने वहां कुछ नहीं किया, लेकिन बाद में आशीष की पत्नी रुश्मा नेहरा को टैग करते हुए लिखा कि देखिए आपेक पति ने मेरे पत्नी के चेहरे पर क्या कर दिया। बता दें की युवराज की पत्नी हेजल बॉलीवुड में अपना जलवा कम ही बिखेर पाईं, लेकिन युवराज के दिल में अच्छे से उतर गई थीं और युवराज उन्हें बेहद प्यार करते हैं।

कुछ समय पहले डिप्रेशन में थी हेजल

बता दें कि कुछ समय पहले ही 10 साल के चैलेंज की बात करते हुए हेजल ने अपना दुख बयां किया था। हेजल ने बताया था कि कैसे वो खुद को स्लिम रखने के लिए पूरे पूरे दिन भूखी रहा करती थीं।हेजल डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं। उन्होंने बताया कि एक वक्त समय ऐसा था जब मेरे ऊपर स्लिम होने का प्रेशर था और मैं खुद को स्लिम रखने के लिए खाना ही नहीं खाती थी। हेजल ने बताया था कि वो लोगों से हंसी मजाक किया करती थीं, ताकी कोई उनके अंदर पल रहे दुख को की देख ना पाए।

अपने डिप्रेशन के बारे में हेजल ने खुलकर बात की थी और उस समय इस बात की चर्चा भी हुई थी। हेजल ने कहा था कि आज में ये बात सबको बड़ी ही आसानी से बता पा रही हूं, क्योंकि अब मुझे फर्क नहीं पड़ता की लोग मेरे बारे में क्या सोचेंगे। मैं अपने छोटे बालों के साथ खुश हूं, मैं खुश हूं की मुझे किसी कपड़ों में फिट नहीं होना पड़ता है। मैंने कभी नहीं सोचा था की मैं इस तरह से खुश रहूंगी। 10 ईयर का ये चैलेंज जिसने भी शुरु किया उसे मेरा बहुत धन्यवाद।

बता दें कि हेजल कीच सबसे ज्यादा चर्चा में फिल्म बॉडीगार्ड से आई थी। इस फिल्म में वो करीना की बेस्ट फ्रेंड बनी थीं जो उन्हें धोखा देकर उसके लवर से शादी कर लेती हैं। इस फिल्म में उनके रोल को काफी पसंद किया गया था। साथ ही वो आ अंटे अमलापूरम जैसे गानों से भी चर्चा में आ चुकी हैं। युवराज को हेजल बहुत पसंद आ गई थीं और दो साल तक बातचीत करने के बाद हेजल ने युवराज से 30 नंवबर को 2016 में शादी की थी।

यह भी पढ़ें

Back to top button