दिलचस्प

वीडियो में देखें स्टूडेंट और टीचर्स का अनोखा रिश्ता, टीचर को बना लिया अपना डांस पार्टनर

आप लोगों ने डांस की कई ऐसी वीडियो देखी होंगी जहां पर आपको लोग नए अंदाज में और अनोखे तरह से डांस करते हुए दिखते हैं. इन तरह की वीडियो को लोगों द्वारा खूब पसंद और शेयर भी किया जाता है. वहीं हाल ही में एक ऐसी ही वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. क्योंकि इस वीडियो में एक स्कूल के टीचर्स अपने छात्रों के साथ डांस कर रहे हैं. इस वीडियो को किसी स्कूल में बनाया गया है और ये टीचर्स और छात्र क्लास रूम में डांस कर रहे हैं. इस वीडियो में स्कूल का एक अलग ही माहौल दिख रहा है और टीचर्स और बच्चे एक साथ मौज मस्ती कर रहे हैं. जिसके चलते ही ये वीडियो इतनी पसंद की जा रही है.

आखिर ऐसा क्या है इस वीडियो में

आमतौर पर हम जो वीडियो देखते हैं उनमें कोई दोस्त या प्रेमी जोड़े एक साथ डांस करते हुए नजर आते हैं. लेकिन इस वीडियो में एक अनोखी जोड़ी डांस कर रही है जो कि शिष्य और छात्र की है. अक्सर शिष्य और छात्र की जोड़ी को एक दोस्त और गुरू के तौर पर ही देखा जाता है. मगर इस वीडियो मेें मौजूद टीजर्स और बच्चों ने अपने रिश्ते की परिभाषा ही बदल ही है. इस वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि स्कूल के टीचर अपने छात्र के साथ खुलकर मौज मस्ती कर रहे हैं. इस वीडियो में एक लड़का जिसकी आयु 14 से 16 साल की लग रही है वो शाहरुख खान की फिल्म के गाने पर डांस कर रहा है.

ये छात्र ‘रब ने बना दी जोड़ी’ गाने पर इस कदर डांस करता है कि इसके डांस को देखने वाले इसके टीचर खुद को नाचने से रोक नहीं पाए और वो भी इस छात्र के साथ इस गाने पर नाचने लगे. इस वीडियो की शुरूआत में ये छात्र पहले अकेले डांस करना शुरू करता है और डांस करते हुए अपने टीचर्स के पैरों को छूता है. फिर धीरे धीरे इस छात्र के साथ एक-एक कर इसकी सभी महिलाएं टीचर भी साथ डांस करने लगती है. 4 मिनट 36 सेकंड की इस वीडियो के अंत में सभी टीचर्स और बच्चे  एक साथ डांस करना शुरू कर देते हैं.

2 लाख से अधिक लोगों ने देखा

इस वीडियों को हाल ही में पोस्ट किया गया है और फेसबुक में पोस्ट की गई इस वीडियो को  24 घंटे के अंदर  2 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. इस वीडियो को Unofficial: Whatsapp Jokes नाम के एक फेसबुक अकाउंट के जरिए शेयर किया गया है और इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा गया है कि शिष्य और बच्चों का एक बेहतरीन डांस.

किसी पंजाब के स्कूल का है ये वीडियो

ये वीडियो किस स्कूल का और इस वीडियो में  डांस करने वाले बच्चों और टीचर्स का क्या नाम है इसके बारे में जानकारी इस पोस्ट में नहीं दी गई है. लेकिन इस वीडियो को देखते हुए लग रहा है कि ये वीडियो किसी पंजाब के सरकारी स्कूल का है. इस वीडियो में दिख रहे छात्र 9 या 10 वीं क्लास के लग रहे हैं.

Back to top button