बॉलीवुड

नागिन सीरियल के शो के प्रोमो को देखकर भड़क गया लोगों का गुस्सा, बेला-रूही में कंफ्यूज हुए लोग

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: टीवी जगत का फेमस शो जिसमें टीवी सीरियल की टॉप टीआरपी पर अपना नाम बनाए हुए हैं। इस सीरियल के पहले सीजन को लोगों ने इतना पसंद किया था कि एकता कपूर ने भी सीरियल के दूसरे सीजन को लाने में ज्यादा देर नहीं लगाई। बता दें कि पिछले सीजन की तरह ही इस सीजन को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। बात करें सीरियल की तो इन दिनों सीरियल में इतने ट्विस्ट एण्ड टर्नस चल रहे हैं कि लोगों को इस सीरीयल को लोगों ने इस सीरियल को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। तो चलिए आपको बताते है कि सीरियल में आखिर ऐसी कौन सी बात है जो दर्शकों को पसंद नहीं आई है।

दरअसल इन दिनों सीरियल में बेला की जिंदगी में काफी उथल-पुथल मची हुई है और हाल ही में उसकी जिंदगी में खुशियों ने दस्तक दी थी लेकिन कुछ ही दिन में इस सीरियल में करिश्मा तन्ना की वापसी होने वाली है। जिसके बाद इस शो में नए ट्विस्ट और टर्नस आने लाज़मी है। बता दें कि करिश्मा ने इसी हफ्ते इस सीरियल की शूटिंग शुरू की थी, जिसकी एक वीडियो भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर भी किया था। बता दें कि करिश्मा ने सीरियल में सुरभी ज्योति (बेला) के पुराने अवतार (रूही) का रोल प्ले किया था। अब करिश्मा इस शो में फिर से वापसी कर रही हैं। शो मेकर्स ने कुछ ही समय पहले इस शो के आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, लेकिन इस बार दर्शकों का ये प्रोमो खासा पसंद नहीं आया है, और उस प्रोमो को देखने के बाद दर्शकों का गुस्सा फूट पड़ा है।

 

View this post on Instagram

 

Kya Bela apne pyaar Mahir ko Vish ke naye roop se bacha payegi? Dekhiye #Naagin3 ke #MahashivratriSpecial mein, Sat-Sun 8PM. @karishmaktanna @pearlvpuri

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


बता दें कि ये शो का प्रोमो महाशिवरात्रि के चलते रिलीज किया गया है। सामने आए इस प्रोमो के जरिए ये जानकारी सामने आई है कि करिश्मा यानि की रूही विश का रूप बदलकर शो में वापस आई हैं और अब उनका प्लेन है कि महाशिवरात्रि के दिन शादी करने की प्लानिंग कर रही हैं। वहीं दूसरी तरफ बेला किसी भी कीमत पर माहिर को खुद से अलग नहीं होने देंगी। शो मेकर्स के जारी इस वीडियो को देखकर के दर्शक काफी कंफ्यूज हैं कि आखिर करिश्मा की री-एंट्री के बाद रूही और विश के बीच काफी कंफ्यूज हो गई है।

बता दें कि इस सीरियल को लेकर काफी खबरें आ रही थी कि ये शो फरवरी में बंद हो जाएगा, लेकिन अब करिश्मा की वापसी के बाद ऐसा सुनने में आ रहा है कि ये सीरियल अभी कुछ दिन और चलेगा। हालांकि जिस तरह से इस शो की टीआरपी है उसे देखकर लग रहा है कि भले ही इस प्रोमो को देखकर लोग थोड़े कंफ्यूज हो गए हों लेकिन शो के आगे एपिसोड दर्शकों को खूब पसंद आएगा।

Back to top button