बॉलीवुड

कांग्रेस पार्टी की तरफ से अर्शी खान को महाराष्ट्र में मिला बड़ा पद, रखेंगी राजनीति में कदम

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बिग बॉस के घर में अपने लड़ाई झगड़ों के लिए जानी जाने वाली अर्शी खान बहुत जल्द राजनीति में कदम रखने वाली हैं। जैसा की सब जानते हैं कि बहुत जल्द 2019 के विधानसभा चुनाव होने वाले हैं जिसके लिए पार्टियां अपनी जीत के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रही हैं। राजनीति में बॉलीवुड के कई स्टार्स शामिल हो चुके हैं जो फिल्मों के बाद राजनीति में अपना करियर बना रहे हैं, क्योंकि इन लोगों की फैन फौलोइंग काफी अच्छी होती है जिसके चलते इनको जीत भी आसानी से मिल जाती है। बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे के बाद अब अर्शी खान ने भी राजनीति की तरफ रूख कर लिया है।

बता दें कि अर्शी खान ने खुद इस बात को कंफर्म किया है कि वो बहुत ही जल्द महाराष्ट्र में कांग्रेस की उपाध्यक्ष के रूप में अपने पॉलिटिकल करियर की शुरूआत करने वाली हैं। इंडिया फॉरम से बातचीत में अर्शी ने कहा- ”हां, मैं कांग्रेस में शामिल हो रही हूं. मैं महाराष्ट्र कांग्रेस की उपाध्यक्ष के रूप में पार्टी जॉइन करूंगी. उन्होंने मुझे ये पद दिया इसी वजह से मैंने हां कहा. पार्टी को युवा नेताओं की जरूरत है जो कि बिंदास और बेधड़क बोले.”

अर्शी खान को विवादों की क्ववीन कहना गलत नहीं होगा क्योंकि अर्शी खान जब बिग बॉस के शो में आई थी तब उन्होंने ये बात कबूल की थी कि उनको विवादों में रहना पसंद होता है, इसलिए लोग उन्हें कंट्रोवर्सी क्वीन भी कहते हैं। वैसे जिस तरह से बिग बॉस के घर में अर्शा ने गेम खेला है उससे एक बात तो साफ होती है कि वो राजनीति में में काफी माहिर हैं। पहले शिल्पा के साथ रहीं और फिर वो उन्हीं के खिलाफ हो गई थीं। बिग बॉस के घर में उनके बात करने के तरीके को लेकर कई बार उन्होंने सलमान खान की डाट भी खाई है।

लेकिन बिग बॉस के घर से निकलने के बाद अर्शी खान ने अपनी इमेज बदलने के काफी कोशिश की है, अब वो लोगों से काफी सभ्य तरीके से पेश आती है। बात करें सोशल मीडिया की तो वो पहले काफी बोल्ड फोटोज और वीडियोज शेयर करती थी लेकिन अब वो सोशल मीडिया पर एक्सपोजिंग तस्वीरें नहीं डालती हैं। खैर अर्शी खान का राजनीति में आना कई लोगों के लिए सरप्राइज हो सकता है। देखना होगा कि अर्शी को इस राजनीति में लोग कितना पसंद करते हैं। और उनकों कितनी गंभीरता से लेते हैं।
अर्शी खान से जुड़े विवाद

बता दें कि अर्शी खान कई बार विवादों में रही हैं। अर्शी ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ अपना अफेयर होने का दावा  किया था, उन्होंने ये भी कहा था कि ना सिर्फ उनका अफेयर है बल्कि वो उनके बच्चे की मां भी बनने वाली हैं। उनके इस बयान के बाद काफी बवाल मच गया था, लेकिन उनके इस बयान में जरा सी भी सच्चाई नहीं थी ये सिर्फ उनकी तरफ से किया गया एक पब्लिसिटी स्टंट था। इसके अलावा उनका नाम पुणे में एक सैक्स रैकेट के साथ भी जुड़ चुका है। बता जें अर्शी खान भारत में उस वक्त सबसे ज्यादा सुर्खियों में आई थी जब  T-20 वर्ल्डकप में भारत बनाम पाकिस्तान मैच में पाकिस्तान के हारने पर एक्सपोज करने का ऐलान किया था। इसके अलावा वो कई बार अपनी तस्वीरों को लेकर भी ट्रोल  हो चुकी हैं।

Back to top button