बॉलीवुड

विंग कमांडर अभिनंदन के वतन लौटने पर कंगना ने कही बड़ी बात, कहा- कुछ लोग ढोंग कर रहे हैं

पूरे देश में इन दिनों कोई मुद्दा है तो वो है सिर्फ भारतीय विंग कमांडर अभिनंदन के पाकिस्तान से रिहा होकर वापस घर आने का। जब ये खबर सामने आई थी की भारतीय पायलट पाकिस्तान सेना की कैद में हो तो ये बहुत चिंता की बात हो गई थी औऱ हर कई उनके सुरक्षित लौटने की कामना कर रहा था। साथ ही बॉलीवुड ने भी इन सारे मामलों में खुलकर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। काफी समय से पुलवामा हमले औऱ एयरस्ट्राइक पर बातें करने वाली बॉलीवुड की क्वीन ने भी अब विंग कमांडर के घर वापस आने पर अपनी खुशी जताई हैं।

कंगना ने माना सुरक्षित हैं हम

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने अभिनंदन की घर वापसी की खुशी जताते हुए उनकी बहादुरी की तारीफ की है। उनके घर आने को लेकर कंगना काफी उत्साहित हैं। कंगना ने भारतीय सेना की तारीफ करते हुए कहा कि हम सुरक्षित हैं। इतना ही नहीं उन्होंने एक बार फिर कुछ लोगों की मंशा पर सवाल भी उठा दिए। कंगना ने कहा कि कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अभिनंदन के लिए झूठी चिंता दिखा रहे थे। सबको पता है कि उन्हें क्या करना है। कंगना ने अभिनंदन की तारीफ करते हुए कहा कि अभिनंदन ने पाकिस्तान सेना के पकड़े जाने से पहले महत्वपूर्ण दस्तावेज निगल लिए।

कंगना ने कहा कि हर कोई अपनी इच्छा से देश की सेवा के लिए सेना में भर्ती होता है। उन्हें इसके नतीजों के बारे में अच्छे से पता होता है, इसलिए ये असली हीरो हैं और सम्मान और प्यार के हकदार हैं। कंगना ने लोगों से संयम रखने की अपील की है क्योंकि सरकार को पता है कि क्या करना है और सेना हमेशा से ही हर स्थिति से निपटने को तैयार रहती है। कंगना ने कहा कि वो बहुत ही खुश हैं और उत्सुक है कि कमांडर वतन फिर  लौट रहे हैं।

धारा 370 हटाने की मांग कर चुकी हैं कंगना

गौरतलब है कि जब से पुलवामा की घटना हुई है तब से कंगना के तेवर पहले से और अक्रामक हो गए हैं। जब पुलवामा अटैक हुआ तो कंगना ने जावेद अख्तर और शबाना आजमी के अपने निशाने पर ले लिया था। दरअसल जावेद अख्तर एक शबाना आजमी कराची में एक शो के लिए जा रहे थे औऱ इस हमले के बाद उन्होंने वो शो कैंसिल कर दिया था। इस पर कंगना ने कहा कि ये लोग खुद भारत तेरे टूकड़े होंगे गैंग में शामिल हैं। उनके इस बयान पर शबाना आजमी ने अपने विचार भी रखे थे और कंगना को जवाब दिया था।

इतना ही नहीं कंगना हर ऐसे मौके पर अपने विचार रखती आई हैं। कंगना ने पीएम मोदी से कश्मीर में धारा 370 हटाने की मांग तक कर दी थी। गौरतलब है कि इस मुद्दे पर बीजेपी ने खुद मांग उठाई थी, लेकिन तब बिहार में ही इस मुद्दे को लेकर सियासत गर्म हो गई थी। अब कंगना ने एक बार फिर इस मुद्दे पर अपने विचार रखें हैं। कंगना ने कहा था पुलवामा हमले के बाद कहा था कि अब शांति से बैठने से कुछ नहीं होगा, शांति और बात करने की बात कहने वाले गलत हैं। अब दुश्मनों ने हमारी ओर देखा तो उनकी आंखे निकाल की जाएंगी।

यह भी पढ़ें

Back to top button