बॉलीवुड

बंगाली दुल्हन बनकर हिना खान ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर, खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस

इन दिनों टीवी की फेवरेट बहु हिना खान काफी सुर्ख़ियों में हैं. आजकल वह ‘कसौटी जिंदगी की’ सीरियल में कोमोलिका का किरदार निभा रही हैं. शो में हिना का लुक खूब पॉपुलर हो रहा है. ये शो कुछ ही समय में दर्शकों के बीच काफी मशहूर हो गया है. इन दिनों एपिसोड में दिखाया जा रहा है कि कोमोलिका अनुराग से शादी करने वाली है और उसने प्रेरणा और अनुराग की जिंदगी में जहर घोल दिया है. बीते दिनों आपने देखा होगा कि अनुराग प्रेरणा को छोड़कर कोमोलिका से सगाई करता है. प्रेरणा सगाई रोकने की कोशिश करती है लेकिन अनुराग प्रेरणा को बहुत बुरा भला सुनाता है जिसके बाद गुस्से में आकर प्रेरणा अनुराग को थप्पड़ मार देती है. इसके बाद कोमोलिका ने अनुराग के सामने ऐसी सिचुएशन खड़ी कर दी है जिसमें वह प्रेरणा को छोड़ कोमोलिका से शादी करता है. इस शादी के सीक्वेंस में हिना खान दुल्हन बनी थीं और इसी दौरान उनकी कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हुई हैं जिसमें दुल्हन के लिबास में वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

बंगाली दुल्हन बनकर ढाया कहर

बता दें, हिना इन तस्वीरों में एक बंगाली दुल्हन बने नजर आ रही हैं. हिना खान का ये खूबसूरत अंदाज उनके फैंस को भा गया है और वह हिना के इस लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे. वैसे तो हिना खान सीरियल में कई बार दुल्हन बन चुकी हैं लेकिन बंगाली दुल्हन बनकर वह खुद की फोटो शेयर करने से रह नहीं पाईं. हिना ने वायरल हुई इन तस्वीरों में रेड एंड वाइट कलर का लहंगा पहना है जो बिलकुल हटकर है. उनका ऑफ शोल्डर ब्लाउज देखकर लड़कियां काफी इम्प्रेस हो गयी हैं. साथ ही उन्होंने जो ज्वेलरी कैरी किया है वह भी दिखने में बेहद खूबसूरत है. हाल ही में खबरें आई थीं कि हिना जल्द ही इस शो को अलविदा कहने वाली हैं और हो सकता है मार्च महीने से वह हमें इस सीरियल में दिखाई न दें.

मार्च में छोड़ सकती हैं शो

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोमोलिका यानी हिना खान अगले महीने मार्च में शो को अलविदा कह रही हैं. बता दें, हिना खान ने अपने करियर की शुरुआत ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से की थी. इसमें उन्होंने अक्षरा का किरदार निभाया था. आज भी ये सीरियल टीआरपी की लिस्ट में नंबर वन चल रहा है. इस सीरियल के बाद हिना बिग बॉस 11 में नजर आयीं जहां दर्शकों ने उन्हें काफी पसंद किया. यहां से निकलने के बाद उन्हें कोमोलिका का फेमस किरदार मिला जिस वजह से उनके लिए अब बॉलीवुड की राह आसान हो गयी है. खबरें तो यह भी सुनने में आई हैं कि टीवी के अलावा अब हिना जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं. ख़बरों की मानें तो मार्च महीने से वह अपनी एक फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं और उन्होंने इसी वजह से सीरियल को अलविदा कह दिया है.

देखें तस्वीरें-

पढ़ें हाथ जोड़कर हिना खान ने अपनी इस गलती के लिए मांगी माफी, बोलीं ‘सॉरी डार्लिंग, मैंने तुम्हारा…’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button