बॉलीवुड

कसौटी जिंदगी की : अनुराग से नहीं होगी कोमोलिका की शादी, प्रेरणा ने चली ये बड़ी चाल

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में इन दिनों जश्न का माहौल चल रहा है। जी हां, इस सीरियल में शादी का फंक्शन हैं, जिससे अनुराग के घरवाले बेहद खुश हैं। प्यार, नफरत और रोमांस के बीच अनुराग और कोमोलिका की शादी की तैयारियां चल रही हैं। कोमोलिका अनुराग से शादी करने के लिए बेहद खुश नजर आ रही है और उसे लग रहा है कि उसका यह सपना अब पूरा ही होने वाला है, लेकिन मेकर्स ने यह साफ किया है कि पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त। यानि साफ है कि अब सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में एक महाट्विस्ट आने वाला है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ के एपिसोड में आप देख रहे होंगे कि अनुराग और कोमोलिका की शादी होने वाली है। हल्दी की रस्म पूरी हो चुकी है और जल्दी ही दोनों सात फेरे लेने वाले हैं, लेकिन ऐसा होने वाला नहीं है। जैसाकि आप जानते हैं कि अनुराग द्वारा दिये गए धोखे को प्रेरणा बर्दाश्त नहीं कर पा रही है और इसलिए एक नया ट्वीस्ट आने वाला है। इस बात का खुलासा स्वयं प्रेरणा ने किया है। बता दें कि प्रेरणा अनुराग से बहुत प्यार करती है, लेकिन अनुराग उसका घर बचाने के लिए उसे धोखा देकर कोमोलिका से शादी कर रहा है।

कोमिलिका और प्रेरणा में होती है लड़ाई

आपने अभी तक देखा होगा कि कोमोलिका प्रेरणा के घर जाती है और शर्त रखती है कि उसके भाई के ऊपर से केस वापस ले लो तो मैं तुम्हारा घर वापस कर दूंगी, जिसके बाद कोमोलिका और प्रेरणा के बीच लड़ाई होती है। और इसी बीच प्रेरणा की छोटी बहन केस वापस लेने के लिए तैयार हो जाती है। ऐसे में अब कोमोलिकी अनुराग को प्रेरणा के खिलाफ भड़का रही है और उससे शादी करने जा रही है। हल्दी की रस्म में कोमोलिका बहुत खुश है, क्योंकि उसे लग रहा है कि उसकी शादी होने वाली है।

प्रेरणा बनेगी अनुराग की दुल्हन


अभी तक अनुराग की दुल्हन कोमोलिका बनने वाली है, लेकिन शादी के दिन दुल्हन के रुप में एंट्री प्रेरणा लेंगी और वह अनुराग को कोमोलिका से शादी नहीं करने देगी। प्रोमो में खुलासा हुआ है कि प्रेरणा अनुराग से कहती है कि कोमोलिका से पहले वह उसकी पत्नी है और इस घर और उस पर पहला हक उसका है, इसलिए अनुराग को यह मानना ही पड़ेगा। प्रेरणा की बात सुनकर अनुराग और सभी चौंक जाते हैं। प्रेरणा अनुराग को किसी भी हालत में नहीं खोना चाहती है।

तो क्या फेल हो जाएगा अब कोमोलिका का प्लान?

प्रेरणा अनुराग को चेतावनी देती है कि वह कोमोलिका और उसकी ज़िंदगी खराब कर देगी। ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि क्या प्रेरणा अपने नये चाल में कामयाब हो पाएंगी और कोमोलिका का प्लान खाक में मिला पाएंगी या नहीं, लेकिन प्रोमो देखकर यही लग रहा है कि प्रेरणा अनुराग की लाइफ में दोबारा एंट्री कर लेंगी और कोमोलिका को अपनी और अनुराग की लाइफ से बाहर फेंक देंगी।

Back to top button