बॉलीवुड

हिमांश और नेहा के ब्रेकअप पर उठे सवाल, हिमांश ने नहीं दिया उनको धोखा

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: देश भर को अपनी आवाज़ का दिवाना बना चुकी बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ आए दिन अपने हिट सांग्स या अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती है। हाल ही में नेहा और उनके ब्यॉयफ्रेंड के ब्रेकप से जुड़ी खबरें लगातार सुर्खियों में बनी हुई थी. लगातार खबरो के चलते आखिरकार नेहा ने इसपर चुप्पी तोड़ी है। नेहा ने डांस रिएलिटी शो सुपर डांसर में बतौर गेस्ट जज शिरकत ली जहां उन्होंने अपने दिल का दर्द बयां कर डाला। एक रोमेंटिक ट्रैक सुनने के बाद नेहा इमोशनल हो गई और कहा “मैं बहुत दुखी हूं” नेहा के इस स्टेटमेंट के बाद उनके एक फैन ने हिमांश को ट्रोल कर डाला जिसके बाद नेहा उनके बचाव में उतर आई. एक्टर हिमांश कोहली और  अपने एक्स ब्यॉयफ्रेंड के सपोर्ट में नेहा कक्कड़ ने ट्वीट करते हुए ल‍िखा, “मैंने कई आर्ट‍िकल पढ़े, जो बहुत फेक और ड‍िस्टर्ब करने वाले हैं। मैंने कहा था कि दुखी हूं, ये नहीं कहा कि मुझे धोखा मिला है। अगर बात ईमानदारी की आती है तो वो बेस्ट है। आप सभी लोग उसे कसूरवार बनाना और गलत आरोप लगाना बंद करें। हम किसी की छवि को इस तरह खराब नहीं कर सकते हैं। नेहा का अपने एक्स के इस तरह सपोर्ट ने ट्रोलर्स की बोलती बंद गई।

आपको बता दें कि हिमाश से ब्रेकप के तुरंत बाद नेहा ट्वीट किया था कि “मुझे नहीं पता था कि दुनिया में इतने बुरे लोग होते हैं। खैर सब कुछ गंवा कर होश में अब आए तो क्या किया। आज कुछ ज्यादा ही टूट गई। इसलिए अपनी फीलिंग्स को कंट्रोल नहीं कर पाई। मैंने अपना सब कुछ दिया और बदले में मिला।

नेहा ने कहा, “मैं शेयर भी नहीं कर सकती कि क्या मिला। मुझे पता है कि अब सब लोग इस बारे में बात करने लग जाएंगे। लोग मुझे जज करेंगे। पता नहीं लोग क्या बोलेंगे। कुछ तो ऐसा भी कहेंगे जो मैंने किया भी नहीं। लेकिन कोई बात नहीं यह सब सुनने की और सहने की मुझे आदत हो गई है।”

ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ का दर्द भरा ट्वीट और रिएलिटी शो में अपने दिल का दर्द बयां करने के बाद नेहा का अचानक अपने एक्स के सपोर्ट में उतर आना लोगो को हजम नही हो पा रहा है। नेहा के इस रवैयै के बाद लोग उनके हिमाश से पैचप के कयास लगा रहे है खैर इस बात की तो अभी कोई पुष्टि तो नही हुई है लेकिन आखिर इसके पीछ की असल वजह है क्या इसे जानने के लिए उनके फैंस के बीच हलचल मच गई है।

बता दे कि नेहा कक्कड़ और ह‍िमांश कोहली का 4 साल लंबे र‍िलेशन में रहे उनके बीच आई इन दूरियों की वजह किसी को नही पता है. दोनो ने ही अपने ब्रेकप को लेकर मीडिया में कभी खुलकर कोई बयान नही दिया। और अब नेहा का हिमांश के सपोर्ट को देखते हुए दोनो के पैचप के चर्चे एकबार फिर जोरो पर है।  अब देखना दिलचस्प होगा कि दोनो का ये प्यार वापिस से परवान चढ़ पाता है या नही।

Back to top button