विशेष

अरबाज से तालाक के बाद मां को खुश देखकर बेटे अरहान ने कही थी ये बात, खुद मलाइका ने किया खुलासा

करण जौहर का चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण’ आजकल विवादों में घिरा है. यहां पर आये सेलिब्रिटीज कुछ न कुछ ऐसा बयान दे देते हैं जो कंट्रोवर्सी को जन्म देता है. हाल ही में हार्दिक पंड्या और केएल राहुल को विवादित बयान देने के लिए बीसीसीआई बोर्ड ने बाहर का रास्ता दिखा दिया था. इसके अलावा, बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह का भी एक विडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें वह करीना कपूर पर आपत्तिजनक कमेंट कर रहे थे. इस विडियो में रणवीर के साथ अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी मौजूद थीं. इस बार ये शो ‘कॉफ़ी विद करण’ कम और ‘कंट्रोवर्सी विद करण’ ज्यादा लग रहा है. इस बार शो में करण की मजेदार कॉफ़ी पीने मलाइका अरोड़ा, किरण खेर, मल्लिका दुआ और वीर दास पहुंचे थे. बातों बातों में ही सही पर फाइनली मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते की बात को स्वीकार लिया है. हाल ही में शो में करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा पहुंची थीं जो इस सीजन का फिनाले एपिसोड था. लेकिन इसके बाद करण जौहर एक स्पेशल अवार्ड एपिसोड लेकर आ रहे हैं जहां मलाइका अरोड़ा, किरण खेर, मल्लिका दुआ और वीर दास नजर आएंगे. इस एपिसोड का एक प्रोमो रिलीज़ हुआ है जिसमें मलाइका की बात सुनकर करण ने शॉकिंग रिएक्शन दिया है.

मलाइका ने किया चौंकाने वाला खुलासा

करण जौहर के इस स्पेशल एपिसोड में किरण खेर, मलाइका अरोड़ा, मल्लिका दुआ और वीर दास को बुलाया गया था. उनसे बातचीत के दौरान करण ने सबसे बेहतर परफॉरमेंस के बारे में पूछा तो सबने अलग-अलग जवाब दिए. किरण खेर ने जहां अर्जुन कपूर का नाम लिया वहीं मल्लिका दुआ और वीर दास ने रणवीर सिंह का नाम लिया. लेकिन मलाइका का जवाब सबसे ज्यादा चौंकाने वाला था. मलाइका ने कहा, “मुझे अर्जुन पसंद हैं…ऐसे भी और वैसे भी”. मलाइका का ये जवाब सुनकर सभी हैरान रह गए और करण ने भी होंठ दबाते हुए शॉकिंग रिएक्शन दिया. बता दें कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा काफी टाइम से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

तलाक से ठीक पहले ऐसा था मलाइका का हाल

मलाइका कपूर ने हाल ही में करीना कपूर के रेडियो शो ‘व्हाट वीमेन वांट्स’ में बताया था कि तलाक से ठीक एक रात पहले वह किस हालत में थीं. मलाइका ने कहा था, “तलाक से ठीक पहले की रात पूरा परिवार मेरे साथ बैठा और एक बार फिर पूछा, ‘क्या तुम श्योर हो? क्या तुम 100 फीसदी अपने फैसले पर अडिग हो?’. मैं ऐसा लंबे समय से सुनती आ रही थी और मुझे लगता था कि ये वो लोग हैं जो मेरी परवाह करते हैं. इसलिए वे जाहिर तौर पर यह कहेंगे”. मलाइका ने कहा कि, “जब आप शादीशुदा जिंदगी में खुश नहीं हैं तो आपको अपनी डिग्निटी, सेल्फ रिस्पेक्ट के लिए वही करना चाहिए जो आप कर सकते हैं”.

मल्लिका ने ये भी बताया कि अब उनके बेटे अरहान ने स्वीकार कर लिया है कि उनके पेरेंट्स का तलाक हो चुका है. मल्लिका ने बताया कि अरहान कुछ महीने बाद उनके पास आया और कहा, “मां, आपको खुश देखकर अच्छा लगता है”.

तलाक लेने से पहले की रात में क्या हुआ था मलाइका के साथ, जानें उस रात की पूरी कहानी

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button