अध्यात्म

वशीकरण करने के लिए आजमाएं ये 4 सबसे सरल टोटके

वशीकरण की मदद से कोई भी व्यक्ति किसी भी महिला, आदमी, अपने दोस्त, शत्रु और इत्यादि तरह के लोगों को अपने वश में कर सकता है और अपनी मर्जी से उनके कार्य करवा सकता है. वशीकरण करने से कई तरह के टोटके जुड़े हैं जो कि काफी प्रभावशाली होते हैं और इन टोटकों का इस्तेमाल काफी लोग करते हैं. अगर इन टोटकों को सही समय पर और सही तरह से किया जाए तो आसानी से किसी को भी वश में किया जा सकता है. हालांकि वशीकरण करने से आप केवल कुछ समय तक ही किसी पर काबू पा सकते हों और धीरे धीरे ये वशीकरण खत्म होने लगता है.

वशीकरण करने के टोटके

शत्रु को वश में कैसे करें

अपने शत्रु को वश में करने के लिए आप भोजपत्र में अपने शत्रु का नाम लिख दें. आप इस पत्र में अपने शत्रु का नाम लाल चन्दन की मदद से लिखें. नाम लिखने के बाद आप इस पत्र को शहद में डुबा दें. इस पत्र के शहद में डूबते ही आपका शत्रु आपके वश में आ जाएगा और जब तक ये भोजपत्र शहद में रहेगा आपका दुश्मन आपके वश में ही रहेगा. दुश्मन को वश में करने के हेतु ये टोटका आप केवल शनिवार के दिन ही करें.

स्त्री को वश में करने का टोटका

किसी महिला को वश में करने के लिए आप एक हवन करें और कनेर नामक फूल को गाय के घी के साथ मिलाकर हवन में इसकी आहुति दें. आप जिस महिला को वश में करना चाहते हैं उस महिलाका नाम लेकर 108 ये आहुति दें. आप इस हवन को रोज करें और इस हवन के सातवे दिन महिला आपके वश में आ जाएगी.

पति को वश में करना

पत्नी को आता है भंयकर गुस्सा तो ऐसे करें दिमाग शांत

जिन महिलाओं के पति किसी अन्य महिला के प्यार में हैं. वो महिला भी अपने पति को वश में कर सकती है. पति को वश में करने के लिए महिलाए बस गुरुवार या फिर शुक्रवार के दिन रात को 12 बजे अपने पति के सिर के कुछ बाल काट लें और फिर इन बालों को किसी कपड़े में लपेटकर अपने ही घर में छुपा दें. ऐसा करने से आपके पति के ऊपर से अन्य स्त्री के प्यार का जादू खत्म हो जाएगा. वहीं जैसे ही आपके पति के ऊपर से पूरी तरह से अन्य महिला के प्यार का बुखार उतर जाएगा तो आप उसके काटे गए बालों को जला दे.

किसी व्यक्ति को वश में करने

किसी भी व्यक्ति को वश में करने के लिए बस एक भोजपत्र के ऊपर एक गुडिया सिंदूर की मदद से बना दें और फिर हवन कर इस भोजपत्र को उसमें डाल लें. इस हवन को करने के लिए केवल कत्थे की लकड़ी का इस्तेमाल करें. वहीं भोजपत्र के साथ आप उस हवन में कनेर पुष्प और घी की 108 बार आहुति भी दें. आप जिस भी व्यक्ति पर काबू पाना चाहते हैं उसका नाम हवन करते समय बार बार लेते रहें.

ऊपर बताए गए टोटकों को आप सही से करेंगे तो ये सफल हो जाएंगे और आप किसी को भी वश में कर सकेंगे. वहीं अगर आपको वशीकरण की पूजा नहीं आती है तो आप किसी पंडित का सहारा ले सकते हैं.

Back to top button