बॉलीवुड

बॉलीवुड के इन स्टार किड्स का नहीं है सोशल मीडिया पर कोई अकाउंट, जानें वजह

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: इन दिनों सोशल मीडिया लोगों एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है जहां पर आकर हर कोई अपने टैलेंड को दुनिया को दिखा सकता है और फेमस हो सकता हैं। बता दें कि सोशल मीडिया हर क्षेत्र में काफी ज्यादा प्रचलित है। राजनीति से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक हर कोई सोशल मीडिया के जरिए लोगों से और अपने फैंस से जुड़े रहते हैं। इन दिनों कई स्टार किड्स भी सोशल मीडिया के जरिए काफी फेमस हो रहे हैं। वहीं कुछ तो इसके जरिए ही स्टार बन गए हैं। बता दें कि सिर्फ स्टार्स ही नहीं बल्कि स्टारकिड्स भी हैं जो सोशल मीडिया में काफी ज्यादा फेमस हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि कुछ ऐसे स्टार किड्स भी हैं जो आज तक सोशल मीडिया से दूरी बनाए हुए हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कौन हैं वो स्टार किड्स।

आरव भाटिया

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के बेटे आरव भाटिया वैसे तो मीडिया से काफी दूर रहते हैं। अक्षय ने भी कई बार मीडिया से कहा है कि उनके बच्चों को परेशान ना करें। बता दें कि आरव सिर्फ मीडिया से ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया से भी काफी दूर हैं। आरव का किसी भी सोशल मीडिया साइट पर कोई अकाउंट नहीं है।

आर्यमान

बॉबी देओल के बेटे आर्यमान हमेशा मीडिया का लाइम लाइट में किसी ना किसी वजह से बनें रहते हैं, खबरें तो यहां तक है कि वो जल्द ही फिल्मों में भी डेब्यू करने वाले है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि आरव आज तक सोशल मीडिया से दूरी बनाए हुए हैं। आजतक आर्यमान ने किसी भी सोशल मीडिया पर कदम नहीं रखा है।

जुनैद खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट एक्टर आमिर खान अपनी पप्सनल लाइफ को ज्यादा मीडिया के सामने नहीं लाते हैं। यहां तक की वो किसी अवार्ड शो में भी हिस्सा नहीं लेते और ऐसा ही कुछ हाल उनके बेटे का भी है। बता दें कि आमिर खान के बेटे जुनैद खान सिर्फ मीडिया ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया से भी काफी दूर हैं।

मिजान जाफरी

जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी कुछ समय पहले अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली के साथ स्पॉट हुए थे, जिसके बाद से वो लगातार चर्चा में हैं। हाल में खबरें आई थीं कि मिजान जल्द ही खुशी कपूर के साथ बॉलीवुड में एंट्री करेंगे।

रैने

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस सुष्मिता सेन भले ही अब फिल्मों में काम ना कर रही हों लेकिन सोशल मीडिया की बात करें तो वो आज भी उसके जरिए अपने फैंस से लगातार जुड़ी रहती हैं। जैसा की सब जानते हैं कि सुष्मिता सेन ने अभी तक शादी नहीं की है लेकिन उनकी दो बेटियां हैं जिनको उन्होंने गोद लिया है। बता दें कि सुष्मिता सेन की बेटी रैने 19 साल की हो चुकी हैं हालांकि वो सुष्मिता के साथ उनके वीडियोज और फोटोज में दिखाई देती हैं लेकिन उनका खुद का सोशल मीडिया पर कोई अकाउंट नहीं है।

Back to top button