ब्रेकिंग न्यूज़

कांग्रेस ने अपनी ही पार्टी की नेता का कर दिया पर्दाफाश! दिखा दिया ‘रिश्वत’ लेने के सबूत!

नई दिल्ली – कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए एक फोटो ट्वीट की है जिसमें दिखाया गया है कि पीएम मोदी जब गुजरात के मुख्यमंत्री थे तब उन्होंने सहारा समूह से 40 करोड़ रुपए की ‘रिश्वत’ ली थी। गौरतलब है कि अभी कुछ दिन पहले ही एक गुजरात में रैली को संबंधित करते हुए राहुल गांधी ने एक पर्ची दिखाते हुए पीएम मोदी पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाये थे। जिसे आज उनके कार्यालय ने ट्विटर पर शेयर किया है। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि कांग्रेस का यह दाव उलटा पड़ने वाला है। Sheila Dixit Exposed in Sahara List.

पीएम मोदी को बदनाम करने के चक्कर में शीला दीक्षित को कर दिया बेनकाब –

Sheila Dixit Exposed in Sahara List

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाते हुए कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से जो फोटो ट्वीट की गई है उसमें उसमें शीला दीक्षित का भी जिक्र है।  गुजरात में रैली के दौरान राहुल ने इसी लिस्ट को लेकर पीएम मोदी पर सहारा से रिश्ववत लेने का आरोप लगाया था। लेकिन इसी लिस्ट के मुताबिक दिल्ली कि तत्कालीन सीएम शीला दिक्षित को 23 सितंबर 2013 में एक करोड़ रुपए दिए गए थे।

आपको बता दें कि इस लिस्ट पीएम मोदी और शीला दीक्षित के अलावा मध्य प्रदेश के तत्कालीन सीएम शिवराज सिंह चौहान और छत्तीसगढ़ के तत्कालीन सीएम रमन सिंह, बीजेपी ऑफिस के नेता अरुण जैन, बीजेपी की शायना एनसी का भी नाम शामिल है।

 

बढ़ सकती हैं कांग्रेस की मुश्किलें –

Sheila Dixit Exposed in Sahara List

कांग्रेस द्वारा जारी की गयी लिस्ट में उनकी पार्टी की नेता शीला दीक्षित का नाम आने से कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ सकती हैं क्योंकि कांग्रेस ने यूपी विधानसभा चुनाव के लिए शीला दीक्षित को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किया है। आपको बता दें कि इसी पेपर का जिक्र दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी करते हैं। गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने सहारा और बिड़ला के यहां पड़े छापों में बरामद कागजातों को पक्के सबूत मानने से इंकार कर दिया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close