दिलचस्प

इस छोटी बच्ची की अदाएं देखकर आप मंत्रमुग्ध हुए बिना नहीं रह पाएंगे…. देखें वीडियो!

अक्सर आपने शादी समारोह में डांस का कार्यक्रम होते देखा होगा। वहाँ डांस करने वालों से ज्यादा डांस देखने वाले लोग होते हैं। पहले के समय में अगर कोई डांस करता था तो उसे जीतने लोग वहाँ मौजूद होते थे बस वही देख पाते थे। कुछ लोग उस डांस को रिकॉर्ड करके कुछ और लोगों को दिखा देते थे। लेकिन पिछले एक दशक से जमाना बदल गया है। यू-ट्यूब ने ऐसा मंच लोगों को दिया है, जिसकी बदौलत आज किसी एक छोटे से कस्बे में किये गए डांस को पूरी दुनियाँ देख पा रही है।

बच्चे किसी से कम नहीं होते हैं:

आज हम आपको एक ऐसा ही डांस का वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको यकीन हो जायेगा कि डांस की प्रतिभा केवल बड़े लोगों में ही नहीं बल्कि बच्चों में भी होती है। वह किसी बड़े से कम अच्छा डांस नहीं करते हैं। कुछ बच्चे तो उनसे भी बेहतर करते हैं। आज हम आपको एक छोटी बच्ची के डांस का वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको यकीन हो जायेगा कि बच्चे किसी फिल्म अभिनेत्री से बेहतर डांस कर सकते हैं।

छोटी बच्ची का डांस देखकर हो जायेंगे दंग:

दरअसल यह डांस वीडियो एक घर में शूट किया गया है। एक लड़की एक कमरे में ऐसा डांस करती है कि इसकी अदाएं देखकर आप भी इस बच्ची की प्रतिभा के दीवाने हो जायेंगे। आपको बता दें बच्ची ने बॉलीवुड के गाने “देशी लूक” पर इतना जबरदस्त डांस किया है कि देखने वालों की आँखे खुली की खुली रह जाएगी। लोग सोचने पर मजबूर हो जायेंगे कि कोई छोटी बच्ची इतना बेहतरीन डांस कैसे कर सकती है।

भूल जायेंगे बॉलीवुड की अच्छी से अच्छी डांसर को:

आप भी वीडियो में देख सकते हैं कि एक छोटी बच्ची डांस कर रही है। शुरुआता में बच्ची को देखकर बिलकुल भी ऐसा नहीं लग रहा था कि वह इतना जबरदस्त डांस कर पायेगी। लेकिन धीरे-धीरे उसने ऐसा डांस किया कि आप बॉलीवुड की अच्छी-अच्छी डांसर को भूल जायेंगे। इस वीडियो को यू-ट्यूब पर अपलोड किया गया है और अब तक इस वीडियो को 55 लाख 82 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। इसी बात से इस बच्ची की लोकप्रियता का अंदाजा लगाया जा सकता है।

वीडियो देखें:

Back to top button