बॉलीवुड

प्रियंका बहुत महत्वकांक्षी हैं, लेकिन मैं कभी नहीं कर सकती वो काम जो उन्होंने किया- करीना

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड की टॉप ऐक्ट्रेसेस में से एक करीना कपूर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। करीना ने अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। हाल ही में करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा स्टार वर्ल्ड के टॉक शो कॉफी विद करन में पहुंची थी। जहां पर उन तीनों ने ही खूब मस्ती की थी। प्रियंका और करीना दोनों ने ही अपनी जिंदगी के कई ऐसे राज खोले थे जिसे शायद ही कोई जानता हो। बात करें प्रियंका चोपड़ा की तो आज के समय में वो बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों ही जगह काफी फेमस हो गई हैं। प्रियंका ने हॉलीवुड में अपने करियर को उन बुलंदियों पर पहुंचाया है जहां पर शायद आज तक कोई बॉलीवुड की ऐक्ट्रेस पहुंच पाई हों।

करन के टॉक शो में जब करीना से प्रियंका की तरह हॉलीवुड में जाने की बात पूछी गई तो उन्होंने इससे मना कर दिया। करीना ने कहा कि वो प्रियंका जितनी महत्वकांक्षी नहीं हैं। शो में एक दौरान करन से करीना से जब ये सवाल किया कि क्या वे प्रियंका की तरह हॉलीवुड में जाना चाहती हैं, तो उन्होंने इंकार कर दिया। करीना ने कहा, “मैं नहीं जा सकती, मैंने यह हमेशा कहा है। मैं कहीं ना कहीं अपनी जड़ों से गहराई से जुड़ी हूं, मेरा परिवार, मेरा प्यार, सबकुछ तो यहां है और बेशक मेरा बेटा भी।”उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि उन्होंने (प्रियंका) ने शानदार काम किया है। मैं वास्तव में इसके लिए उन्हें श्रेय दूंगी क्योंकि मुझे नहीं लगता कि मैं उनके जितनी महत्वाकांक्षी और दृढ़निश्चयी हूं।”

बता दें कि शो में एक क्योश्न आंसर के राउंड के दौरान जब प्रियंका से पूछा गया कि जोनास ब्रदर्स का पहला एल्बम कौन सा था प्रियंका को इसका जवाब नहीं मालूम होता, जिस पर करीना कहती हैं कि तुम ये कैसे नहीं जानती और प्रियंका कहती हैं क्योंकि शादी करने से पहले मैंने उसको गूगल पर सर्च नहीं किया था। करण करीना से सवाल करते हैं कि सैफ ने उन्हें कहा प्रपोज किया था, जिस पर करीना बताती हैं कि ग्रीस में, करीना का जवाब सुनकर प्रियंका कहती हैं कि रियली, मुझे भी निक ने ग्रीस में ही प्रपोज किया था।

बता दें कि प्रियंका और करीना ने इस शो में बहुत सी बातें शेयर की और बेबो ने बातों-बातों में प्रियंका को ताना भी मारा। दरअसल हुंआ कुछ यूं कि करीना, प्रियंका से पूछती हैं कि तुम्हे पता है कि वरूण धवन किसे डेट कर रहे हैं, जिस पर प्रियंका का जवाब ना होता है। तब करीना प्रियंका से कहती हैं कि अपनी जड़ें मत भूलों और तीनों ही जोर से हंसने लगते हैं।

Back to top button