दिलचस्प

इस महिला ने किया ऐसा जबरदस्त डांस जिसे देखकर आपकी आँखे और मुँह दोनों खुले के खुले रह जायेंगे…. देखें वीडियो!

दुनियाँ में हजारों तरह के लोग हैं, सबके पास अलग-अलग प्रतिभा है। कोई अच्छा डॉक्टर है, कोई अच्छा इंजिनियर है, कोई वैज्ञानिक है, कोई बहुत अच्छा गाना गा लेता है और कोई बहुत अच्छा डांस कर लेता है। हालांकि इनमें से कोई भी काम आसान नहीं है। हर काम के लिए बहुत ज्यादा मेहनत और समर्पण की जरुरत होती है। अगर बात डांस की ही की जाए तो यह एक कला है और कला में साधना की जरुरत होती है। डांसर एक अच्छा डांस करने के लिए कई दिनों तक उसका अभ्यास करता है।

डांस आसान कम नहीं है, लेकिन नामुमकिन भी नहीं है:

आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको यकीन हो जायेगा कि डांस एक बहुत ही मुश्किल काम है, लेकिन नामुमकिन नहीं है। इस समय एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह एक डांस का वीडियो है, जिसमे डांसर का डांस देखकर यक़ीनन आपके होश उड़ जायेंगे और आपकी आँखें और मुँह दोनों खुले के खुले रह जायेंगे।

बैले डांस देखकर सबके मुँह खुले के खुले रह गए:

दरअसल एक प्रतियोगिता के दौरान एक बैले डांसर ने ऐसा डांस किया कि सभी लोगों के होश उड़ गए। ऐसा बैले डांस वहाँ मौजूद लोगों ने भी पहले कभी नहीं देखा होगा। इस समय इस डांस के वीडियो को पुरे विश्व में देखा और सराहा जा रहा है। लोग डांसर की काबिलियत का लोहा मान चुके हैं। वह जिस खूबसूरती के साथ डांस करती है, वह वाकई काबिल-ए-तारीफ़ है। उसका डांस देख रहे लोगों को समझ में नहीं आ रहा था कि यह इंसान ही है या मशीन है। वीडियो देखने के बाद आप खुद ही समझ जायेंगे कि मैं ऐसा क्यों कह रहा हूँ।

देखें वीडियो:

 

डांस देखकर ऐसा लगता है जैसे कोई मशीन कर रही है डांस:

आप वीडियो में साफ़ तौर पर देख सकते हैं कि इस बैले डांसर ने किस तरह से अपनी कमर को हिलाया है। इसे देखकर कोई भी आश्चर्य में पड़ जायेगा। वह म्यूजिक बीट पर इतनी तेजी से और अच्छे से अपनी कमर को हिला रही है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है जैसे उसने अपनी कमर में मशीन बैठा रखी हो।

Back to top button