बॉलीवुड

सामने आई नीति मोहन और निहार पंड्या की शादी की तस्वीरें, पिंक लहंगे में बेहद खूबसूरत दिखीं नीति

बॉलीवुड में शादियों का सीजन जोरों-शोरों से चल रहा है. फीमेल सिंगर्स की बात की जाए तो बॉलीवुड में अनेकों ऐसी सिंगर्स मौजूद हैं जो कि ना सिर्फ अपनी आवाज़ के लिए बल्कि अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं. ऐसी ही एक जानी-मानी सिंगर है नीति मोहन. नीति मोहन खूबसूरत होने के साथ-साथ बेहद स्टाइलिश भी हैं. उनकी खूबसूरती देखकर कोई भी बॉलीवुड अभिनेत्री जल-भुन सकती हैं. 15 फरवरी को बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नीति मोहन ने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड निहार पंड्या से शादी की है. ये शादी हैदराबाद के आलीशान ताज फलकनुमा पैलेस में धूमधाम से संपन्न हुई.

शेयर की शादी की तस्वीरें

शादी के बाद अब जाकर नीति और निहार ने अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर की है. सोशल मीडिया पर तस्वीरें आते ही जबरदस्त वायरल हो गयीं. शादी की तस्वीरों में आप नीति और निहार का प्यार साफ़ देख सकते हैं. दोनों ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए एक बेहद प्यारा सा कैप्शन भी दिया. उन्होंने लिखा कि, “लव और ग्राटिट्यूड” और साथ ही दिल वाले इमोजीज भी दिए. शादी में दोनों ने पाउडर पिंक कलर का ऑउटफिट पहना था. अपने-अपने ऑउटफिट में दोनों ही बेहद खूबसूरत दिख रहे थे.

पहना था अनुष्का जैसा लहंगा

बता दें, नीति ने अपनी शादी में ठीक वैसा लहंगा पहना था जैसा अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपनी शादी में पहना था. इस बात को लेकर काफी लोगों ने नीति को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया. वहीं, कुछ लोगों ने ये कहा कि वह इस लहंगे में अनुष्का से ज्यादा खूबसूरत दिख रही हैं.

कैंसिल किया रिसेप्शन

बता दें, इन दिनों नीति के पापा की तबीयत ठीक नहीं चल रही है जिस वजह से उन्होंने कुछ दिनों के लिए रिसेप्शन का प्रोग्राम कैंसिल कर दिया है. पिता की तबियत ठीक हो जाने पर वह रिसेप्शन की पार्टी देंगी. साथ ही उन्होंने अपने पिता की तबियत के बारे में जानकारी देते हुए लिखा कि, “दोस्तों, परिवार और करीबियों के आशीर्वाद से हमारी शादी संपन्न हुई और पिता की तबियत भी रिकवर हो रही है. अपने प्यार और सपोर्ट के लिए मोहन और पंड्या परिवार का बहुत-बहुत शुक्रिया”. बता दें, शादी से पहले नीति ने अपनी बहनों के साथ प्री-वेडिंग फोटोशूट भी करवाया था जो सोशल  मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. आप देखिये नीति और निहार की शादी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें.

देखें-

पढ़ें नीति मोहन ने बहनों के साथ करवाया प्री वेडिंग फोटोशूट, सोशल मीडिया पर वायरल हुई खूबसूरत तस्वीरें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button