विशेष

इमरान खान को पीएम मोदी का खुला चैलेंज, बोलें ‘साबित करो कि तुम पठान के बच्चे हो और..’

पुलवामा हमले के बाद से ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पाकिस्तान को हर मोर्चे पर घेरते हुए नजर आ रहे हैं। पीएम मोदी पाकिस्तान को लेकर इस बार सख्त तेवर में नजर आ रहे हैं। पुलवामा हमले के तुरंत बाद ही पीएम मोदी ने सेना को खुली छूट दे दी है, जिससे पाकिस्तान पूरी तरह से बौखला गया है। पाकिस्तान को हर मोर्चे पर हर तरह से घेरने की नीति पीएम मोदी ने बना ली है और अब पाकिस्तान पर बरसने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। जी हां, पीएम मोदी ने शनिवार को टोंक से पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को एक चैलेंज दे दिया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख मेंं आपके लिए क्या खास है?

शनिवार को राजस्थान के टोंक से पीएम मोदी ने सीधे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को आड़े हाथों लिया। इस दौरान पीएम मोदी ने देश की जनता को यकीन दिलाया कि शहीदों की शहादत बेकार नहीं जाएगी। जब से पुलवामा में हमला हुआ है, तब से पीएम मोदी सख्त तेवर में नजर आ रहे हैं और हर मंच से पाकिस्तान को सबक सिखाने की कोशिश कर रहे हैं। पीएम मोदी सीधे तौर पर पाकिस्तान को ललकारते हुए नजर आ रहे हैं और आतंकवाद का खात्मा करने का प्रण भी ले रहे हैं।

इमरान खान को दिया चैलेंज

 

पीएम मोदी ने शनिवार को टोंक में एक जनसभा को संबोधित करते हुए इमरान खान को आड़े हाथों लिया। पीएम मोदी ने एक वाकया को शेयर करते हुए कहा कि जब इमरान खान पाकिस्तान के पीएम बने थे, तब मैंने उन्हें फोन करके बधाई दिया था और उनसे बात की थी। तब उन्होंने कहा था कि मैं पठान का बच्चा हूं और मैं झूठ नहीं बोलता हूं और न ही अपने बात से मुकरता हूं। ऐसे में अब पीएम मोदी ने इमरान खान को चैंलेज दिया है कि अगर आप पठान के बच्चे हो, तो सचमुच इसे साबित करके दिखाओ।

हमलावरों से पूरा हिसाब होगा – पीएम मोदी

शनिवार को जनता को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि 14 फरवरी के दिन हुए हमले के हमलावरों से पूरा हिसाब लिया जाएगा। पीएम मोदी ने कहा कि शहीदों हुए जवानों की शहादत इस बार बेकार नहीं जाएगी और पूरा का पूरा हिसाब लिया जाएगा, लेकिन आप सभी को हमारे ऊपर भरोसा रखना होगा। हम आपको भरोसा दिलाते हैं कि शहादत का बदला हम लेंगे और वो भी पूरे ब्याज और सूत के साथ, लेकिन आप लोग हम पर भरोसा बनाए रखें।

सीना तानकर विश्व पटल पर खड़ा है भारत

पीएम मोदी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि जवानों का बलिदान बेकार नहीं जाएगा। इस दौरान उन्होंने जवानों की माताओं के प्रति संवेदना व्यक्त की और कहा कि आपकी वजह से आज भारत विश्व पटल पर सीना तानकर खड़ा है, क्योंकि आपने भारत को वीर सपूत दिए हैं, जिनकी वजह से भारत का आन बान और शान बरकरार है।

Back to top button