बॉलीवुड

बेस्टफ्रेंड की शादी में पहुंची आलिया, कह दी ऐसी बात की रोने लगी दुल्हन, देखें वीडियो

बॉलीवुड की राजी गर्ल आलिया फिल्म इंडस्ट्री की काफी क्यूटेस्ट औऱ हिट एक्ट्रेस मानी जाती हैं। जितनी कम उम्र में आलिया ने शोहरत पा ली उतनी जल्दी लोगों को वो मुकाम हासिल नहीं होता है। हालांकि आलिया कितने भी सीरियस और संजीदा रोल निभा लें उनके अंदर का एक बच्चा है जो उनकी मुस्कान औऱ आंखों से छलकता है। हाल ही में आलिया अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी में गई थी जहां एक बात पर उनकी आंखों से आसूं छलक आए। उनकी ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं।

दरअसल आलिया अपनी बेस्ट फ्रेंड देविका की शादी में गई थीँ। शादी के दौरान आलिया काफी भावुक हो गईं और उनकी आंखे भर आईं। उनकी ये प्यारे से पल की तस्वीरों इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। साथ ही एक वीडियो भी है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है और जिसमे आलिया अपनी बेस्ट फ्रेड के लिए एक इमोशनल स्पीच देते नजर आ रही है। आलिया ने फंक्शन में ब्लू रंग की साड़ी पहनी थी जिसमें वो बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं।

आलिया भी हुईं इमोशनल

इसके बाद आलिया अपने सहेली के साथ अपनी बचपन की यादें करती हैं। आलिया ने कहा कि हम लोग जब छोटे थे तो एक गेम खेला करते थे एक्ट्रेस- एक्ट्रेस। उस खेल का रुल था कि जब हम देविका के घर पर होंगे तो वो एक्ट्रेस बनेगी औऱ जब मेरे घर पर खेल होगा तो मैं एक्ट्रेस बनूंगी। हालांकि ऐसा कभी हुआ नहीं औऱ हमेशा मुझे लड़के का रोल मिलता औऱ मैं खुश हूं कि मेरा रोल भी तुम्हीं ने निभाया। जहां सारे लोग हंस रहे थे वहीं आलिया बोलते बोलते खुद इमोशनल हो गईं और उनकी सहेली भी काफी भावुक हो गईं।


आलिया ने कहा कि – मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं। मुझे खुशी है कि तुम्हें ऐसा जीवनसाथी मिला। सच कहूं तो तुम अजीब हो एक दम Weird, लेकिन अच्छा है तुम्हारा हसबैंड हमेशा तुम्हें ऐसे ही रहने देगा क्योंकि वो तुमसे प्यार करता है। साथ ही वह देविका के ससुराल वालों से कहती हैं कि आपका बहुत धन्यवाद करती हूं कि देविका को आप ने अपने घर का सदस्य बनाया।

कब बजेगी आलिया के घर शहनाई

आलिया का एक औऱ वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आलिया आजकल हिट हुए पंजाबी गाने लंबरगिन्नी औऱ कोका कोला पर डांस करती नजर आ रही हैं। साथ ही आलिया अपने दोस्त देविका आडवाणी के दूल्हे को मेंहदी लगाती नजर आ रही हैं।आलिया ब्राइडमेड्स के रोल में दिखी औऱ सबको इंस्ट्रक्शन भी दे रही थीं की कौन कैसे कहां खड़ा होगा। आलिया ने अपनी बेस्टफ्रेंड की शादी में जमकर मस्ती की।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया की गली ब्वॉय खूब धूम मचा रही है। इसके बाद सभी को आलिया और रनबीर के ब्रह्मास्त्र का इंतजार है क्योंकि इस फिल्म से शूटिंग के दौरान ही दोनों के अफेयर की चर्चा शुरु हुई थी। साथ ही आलिया की वरुण के साथ चौथी फिल्म कलंक भी आने वाली है। इन फिल्मों के साथ साथ खुद आलिया की भी शादी की खबरें छाई हुई हैं। फिलहाल आलिया ने अपने दिल की बात साफ साफ बता दी है कि वह अपने काम से पहेल ही शादी कर चुकी हैं और अभी शादी के बारे में कुछ भी नहीं सोच रही।

यह भी पढ़ें

Back to top button