बॉलीवुड

बेहद कम समय में बुलंदी पर पहुंच गई बॉलीवुड ये 5 एक्ट्रेसेस, तीसरे नंबर वाली हैं सबकी फेवरेट

बॉलीवुड की कोई भी खबर सोशल मीडिया पर चुटकियों में मिल जाती है और आज के सभी सितारे सोशल मीडिया पर ही अपने फैंस से रूबरु हो जाते हैं. बॉलीवुड में किस्मत आजमाने वाले तो बहुत हैं लेकिन किस्मत सबका साथ दे ऐसा जरूरी नहीं होता. बहुत मगर कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने डेब्यू तो शानदार किया इसके साथ ही आज भी उनकी डिमांड पब्लिक और फिल्म मेकर्स के बीच है. इन एक्ट्रेसेस के अंदर टैलेंट खूब भरा है और इस बात का अंदाजा सिर्फ फिल्म मेकर्स ही लगा सकते हैं. बेहद कम समय में बुलंदी पर पहुंच गई बॉलीवुड ये 5 एक्ट्रेसेस, इन सभी ने अपनी पहली फिल्म से ही दर्शकों को फ्लैट कर दिया और अब ये इंडस्ट्री की मोस्ट डिमांडिंग एक्ट्रेसेस में से एक हैं.

बेहद कम समय में बुलंदी पर पहुंच गई बॉलीवुड ये 5 एक्ट्रेसेस

बॉलीवुड की कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होने इंडस्ट्री में अपनी जगह कम समय में खास बना ली है. इन 5 एक्ट्रेसेस में से एक कोई एक तो आपकी भी फेवरेट होगी जिन्होंने कुछ ही दिनों में अपनी इमेज किसी बड़ी एक्ट्रेसेस से कम नहीं बनाई.

सारा अली खान

दिसंबर 2018 में सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से अपने करियर की सफल शुरुआत की. इसी साल के इसी महीने में इनकी दूसरी फिल्म सिम्बा आई और ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई.

दिशा पटानी

फिल्म एमएस धोनी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली दिशा पटानी ने इसके बाद की हिट फिल्मों में काम किया. दिशा ने बाघी-2 में भी काम किया जिसने कम बजट में धमाल मचा दिया था. अब दिशा सलमान खान के साथ फिल्म भारत में नजर आएंगी और इस फिल्म के बाद दिशा के पास एक और फिल्म का ऑफर है. दिशा की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोविंग कई बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देती है.

कंगना रनौत

बॉलीवुड में कंगना रनौत ने फिल्म गैंगस्टर से अपने करियर की शुरुआत की. इसके बाद उन्होंने अच्छी और बुरी दोनों फिल्में की लेकिन क्वीन, तनु वेड्स मनु, फैशन, तनु वेड्स मनु रिटर्न्स और मणिकर्णिका जैसी सुपरहिट फिल्में दी. इसके बाद इंडस्ट्री में ये मान लिया गया कि कंगना को किसी बड़े एक्टर की जरूरत नहीं है किसी भी फिल्म को हिट करवाने के लिए.

आलिया भट्ट

फिल्म स्टूडेंट ऑफ दी ईयर से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने हाईवे, उड़ता पंजाब, कपूर एंड सन्स, राजी, डियर जिंदगी, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, हम्टी शर्मा की दुल्हनिया और टू स्टेट्स जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुकी हैं. शायद ही इनकी कोई फिल्म फ्लॉप हुई है और एक-दो हुई भी हैं फिर भी इनका अभिनय सराहा ही गया है.

जाह्नवी कपूर

फिल्म धड़क से अपने करियर की धमाकेदार शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के पास इस समय दो फिल्मों में फंसी हैं. दोनों फिल्में उनके करियर की अहम फिल्में हो सकती हैं और इससे लोगों को खूब उम्मीदें भी हैं. जाह्नवी कपूर दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बड़ी बेटी हैं और उन्होंने पहली ही फिल्म में साबिक किया है कि वे श्रीदेवी की बेटी हैं.

Back to top button