एकता कपूर का बड़ा बयान, बोलीं ‘आज़ाद ख्याल की लड़की से प्यार करना आसान, लेकिन शादी करना..’ एकता कपूर के इस बयान से यह साफ जाहिर होता है कि उनका इशारा उनके वेब सीरीज 'कहने को हमसफर हैं-2' से ही है।

दशकों से टेलीविजन पर राज करने वाली एकता कपूर को क्वीन के नाम से जाना जाता है। एकता कपूर को टीवी क्वीन कहा जाता है। और कहा भी क्यों न जाए। एकता कपूर अपने मेहनत और लगन से टेलीविजन पर राज कर रही हैं। एकता कपूर ने कई सारे सीरियल बनाए हैं और उनका जलवा बॉलीवुड में भी खूब चलता है। इसके अलावा एकता कपूर इन दिनों वेब सीरीज पर भी काम कर रही हैं, जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। इसी बीच इस वेब सीरीज को लेकर एकता कपूर ने बड़ा बयान दिया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

टीवी क्वीन एकता कपूर ने हाल ही में एक वेब सीरीज बनाया है। इस वेब सीरीज का नाम ‘कहने को हमसफर हैं-2’ है। इस वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे देखकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि यह पति पत्नी और वो पर आधारित है। हालांकि, जिस शो के साथ एकता कपूर का नाम लग जाए, उस शो का हिट होना तो लगभग तय ही माना जा रहा है, ऐसे में इस वेब सीरीज का ट्रेलर भी हिट होने की तरफ ही इशारा कर रहा है। एकता कपूर ने वेब सीरीज का नाम ‘कहने को हमसफर हैं-2’ को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

‘कहने को हमसफर हैं-2’ को लेकर किया बड़ा खुलासा

टीवी क्वीन एकता कपूर ने मीडिया से बातचीत में ‘कहने को हमसफर हैं-2’ को लेकर बड़ा खुलासा किया है। टीवी क्वीन एकता कपूर ने कहा कि एक मॉर्डन जमाने की लड़की से प्यार करना काफी आसान होता है, लेकिन उससे शादी करना बेहद मुश्किल होता है। एकता कपूर के इस बयान से यह साफ जाहिर होता है कि उनका इशारा उनके वेब सीरीज ‘कहने को हमसफर हैं-2’ से ही है। एकता कपूर का कहना है कि जब एक आजाद ख्याल की लड़की आपको मिलती है, तो आपको उससे प्यार आसानी से हो जाता है, लेकिन शादी करना बहुत मुश्किल हो जाता है।

महिलाओं से जुड़ा हुआ है यह वेब सीरीज

टीवी क्वीन एकता कपूर ने कहा कि इस वेब सीरीज से महिलाएं खुद को जुड़ा हुआ महसूस करेंगी, क्योंकि यह उन पर ही आधारित है। इसके अलावा टीवी क्वीन एकता कपूर ने आगे कहा कि वेब सीरीज को देखने के लिए लोग काफी ज्यादा एप भी डाउनलोड कर चुके हैं। बता दें कि इसके फर्स्ट पार्ट को दर्शकों का खूब प्यार मिल चुका है, ऐसे में अब देखने वाली बात होगी कि दूसरे पार्ट को कितना प्यार मिलता है।

बच्चें की परवरिश में बिजी हैं एकता कपूर

हाल ही में टीवी क्वीन एकता कपूर सेरोगेसी मदर बनी हैं और इसके ज़रिए उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है। इसी वजह से वे इन दिनों अपने बच्चे की परिवरिश कर रही हैं। हालांकि, टीवी क्वीन एकता कपूर का कहना है कि मैं अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में काफी अच्छा तालमेल बिठा कर रखती हैं और इसी वजह से मैं आज सफल हो पाई हूं।