बॉलीवुड

जाह्नवी कपूर के बाद शनाया ने रखा बॉलीवुड में कदम, लेकिन किसी फिल्म में नहीं देंगी दिखाई

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: इन दिनों बॉलीवुड में स्टार किड्स की एंट्री हो रही है बीते साल ही जाह्नवी कपूर और सारा अली खान ने फिल्मों में एंट्री करी थी। दोनों की ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी। जिसके बाद दोनों अपने नए प्रोजेक्टस पर काम कर रही हैं। बता दें कि जाह्नवी के बाद एक और कपूर खानदान की बेटी बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है। लेकिन फिल्मों में बतौर ऐक्ट्रेस नहीं बल्कि उसने एंट्री के लिए एक अलग ही रास्ता निकाला है। तो चलिए आपको बताते हैं पूरी बात।

बता दें कि जाह्नवी के बाद अब अनिल कपूर की बेटी शनाया कपूर ने बॉलीवुड में कदम रख लिया है। काफी टाइम से सुनने में आ रहा था कि जल्द ही शनाया किसी फिल्म के जरिए एंट्री करेंगी लेकिन अब जो खबर आ रही है उसके बाद सबका दिमाग घूम गया है। दरअसल शनाया फिल्म में काम तो कर रही हैं लेकिन बतौर ऐक्ट्रेस नहीं बल्कि असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर।

शनाया एक आने वाले प्रोजेक्ट की असिस्टेंट डायरेक्टर हैं, और उस प्रोजेक्ट की शूटिंग लखनऊ में शुरू हो गई है। शनाया के पेरेंट्स संजय और माहीप ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर इस बात को साझा किया था कि शनाया अपने प्रोजेक्ट के लिए लखनऊ पहुंच गई हैं। जहां वो दो हफ्तों तक काम करेंगी। हालांकि संजय और माहीप ने ये नहीं बताया कि शनाया किस प्रोजेक्ट में काम कर रही हैं लेकिन अपनी बेटी को उनके इस नए काम के लिए विश जरूर किया। माहीप ने शनाया और संजय की एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ”मेरी बेबी दो हफ्ते के लिए लखनऊ गई।”


हालांकि ये बात हर कोई जानता था कि जल्द ही शनाया बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं लेकिन वो इतना जल्दी और इस तरीके से होगा इस बात का अंदाजा किसी को भी नहीं था। बता दें कि शनाया ने अभी अपना 12th क्लियर किया है। और आगे की पढ़ाई के पहले ही वो फिल्मी प्रोजेक्टस पर लग गई हैं। संजय कपूर से जब एक बार शनाया के बॉलीवुड में एंट्री को लेकर सवाल किया गया था को उन्होंने कहा था कि, ‘मुझे सच में नहीं पता क्या होने वाला है। उसने अभी 12वीं पास की है और वह इसकी तैयारी कर रही है। हालांकि उसने अभी तक उसने कुछ साइन नहीं किया है, वह अभी यंग है।’

शनाया के बतौर असिस्टेंट काम करने से एक बात समझ नहीं आ रही है कि आखिर अपनी कजिन जाह्नवी की तरह उन्होंने डायरेक्ट फिल्मों में बतौर ऐक्ट्रेस एंट्री ना लेकर असिस्टेंट डायरेक्टर बनने की क्यो सोचा। क्या शनाया को एक्टिंग से ज्यादा डायरेक्शन में इंट्रेस्ट है या फिर वो सिर्फ खुद को आल राउंडर बनाना चाहती हैं। जिस वजह से वो ये काम कर रही हैं।

Back to top button