बॉलीवुड

पाकिस्तान की तरफदारी करना सिद्धू को पड़ा भारी, कपिल शर्मा शो से हुए बाहर, इन्होंने किया रिप्लेस

पुलवामा में आतंकवादियों द्वारा की गई कायर्तापूर्ण हरकत के बाद हर किसी का खून इस वक्त खौला हुआ है। जैश द्वारा हुए हमले में लगभग 40 जवान शहीद हो गए। इस घटना को लेकर लगभग हर जाने माने सेलिब्रिटी के बयान सामने आ रहे हैं। इसी बीच सिद्धू का पुलवामा पर दिए गया बयान उनके लिए भारी पड़ गया है। सिद्धू के दिए गए बयान के बाद से ही उन्हें द कपिल शर्मा शो से निकालने की बात चल रही थी और कपिल का शो बॉयकाट करने की बात हो रही थी। अब चैनल ने भी जनता की अपील पर सिद्धू को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। इसका मतलब ये है कि बड़ी सी कुर्सी पर आपको अब सिद्धू हंसते हुए औऱ शेरों- शायरी करते नहीं देखेंगे। अब सवाल ये है कि कपिल के इस शो मे उन्हें कौन रिप्लेस करेगा।

कपिल के शो से बाहर सिद्धू

पुलवामा अटैक के बाद जब हर किसी की तरफ से इस कायरता पूर्ण घटना की निंदा की जा रही थी तो वहीं सिद्धू ने ऐसा बयान दे दिया जिसके बाद लोगों का गुस्सा औऱ भड़क गया।बता दें कि सिद्धू ने कहा था कि आतंकवाद का कोई देश और धर्म नहीं होता है। इस मुद्दे को बाचतीज के साथ सुलझाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि भारत औऱ पाकिस्तान के बीच का स्थाई हल खोजने की जरुरत है। आतंकियों का कोई धर्म, देश और जाति नहीं होती। इसके बाद से एक यूजर ने कमेंट किया की सिद्धू की इस बात से उसे बहुत दुख पहुंचा है औऱ अब उन्हें कपिल के शो से बाहर कर देना चाहिए। अगर सिद्धू को शो से बाहर नहीं किया गया तो वह कपिल का शो देखना बंद कर देंगे। इसके बाद से ये एक मुहीम जैसी चल गई जिसमें सिद्धू को बाहर करने की बात हो गई।

गौरतलब है कि चैनल हमेशा से अपनी रेपुटेशन के लिए बहुत ही पार्टिकुलर रहा है। इससे पहले जब मीटू के मुद्दे पर अनु मलिक का नाम सामने आया था तो उन्हें भी तुरंत बाहर कर दिया गया था और अब नवजोत सिंह सिद्धू को भी शो से बाहर का रास्ता दिखाया गया है। हालांकि दो एपिसोड शूट हो चुके हैं इसलिए ऐसा हो सकता है कि ये एपिसोड चैनल पर प्रसारित हो जाए। अब सिद्धू की जगह लेंगी अर्चना पूरन सिंह औऱ वो इस शो को कन्टिन्यू करेंगी।

अब सिद्धू की जगह लेंगी अर्चना

अर्चना ने खुद इस बात की पुष्टि की है कि वह अब इस शो का हिस्सा बनने वाली हैं। अर्चना ने बताया कि उन्होंने दो एपिसोड की शूटिंग कर ली है। अर्चना ने कहा कि मैं शो में नवजोत सिंह सिद्धू को रिप्लेस करने के लिए श्योर नहीं, लेकिन मैंने दो एपिसोड की लिए शूटिंग की है।हालांकि अब सिद्धू को शो से बाहर करने के बाद सोनी टीवी को किसी ऐसे ही सेलिब्रिटी की जरुरत है जो शो में कपिल और दूसरों के पंच पर जोर जोर से हंसे। अब अर्चना से बेहतर रिप्लेसमेंट सोनी चैनल को शायद ही मिले। बता दें कि अपने बयान के बाद सिद्धू सफाई देते भी नजर आ रहे हैं, लेकिन अब उन्हें शो से बाहर ही कर दिया गया।

यह भी पढ़ें

Back to top button