बॉलीवुड

पुलवामा हमले को आजादी की लड़ाई बताने वाले पाकिस्तानी अखबार पर भड़की जाह्नवी कपूर, खूब सुनाया

पुलवामा हमले को लेकर भारत के हर नागरिक के मन में गुस्सा भरा हुआ है और इस हमले को लेकर बॉलीवुड के एक्टर की और से भी काफी कड़ी प्रतिक्रिया आ रही है. इस हमले की निंदा कई फिल्मी सितारों जैसे कि सलमान खान, शाहरुख खान, विक्की कौशल, प्रियंका और इत्यादि ने की है और अब इस हमले के खिलाफ एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. जाह्नवी कपूर की ये प्रतिक्रिया पाकिस्तान के एक अखबार में इस हमले को लेकर छपी एक खबर को लेकर आई है. जाह्नवी ने पाकिस्तान के अखबर में छपी इस खबर का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है और अपना दुख इस खबर को लेकर प्रकट किया है. साथ में ही जाह्नवी कपूर ने इस हमले में शहीद हुए जवानों की आत्मा की शांति की कामना भी की है.

आखिर क्या लिखा था अखबार में

पाकिस्तान के अखबार में पुलवामा हमले को लेकर छपी एक खबर में इस हमले को आजादी की लड़ाई बताया गया है. इस अखबार को लेकर ही जाह्नवी कपूर ने अपनी राय रखते हुए इस अखबार को खूब सुनाया है. साथ में ही  इस खबर को प्रोपेगैंडा न्यूज कहा है. पुलवामा हमले पर लिखे गए इस लेख को लेकर धड़क एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए ये निंदा जाहिर की है.

इस आर्टिकल की निंदा करते हुए इस अभिनेत्री ने लिखा है कि ‘गुस्सा होने के कई कारण हैं, लेकिन जो चीज मेरे को सबसे ज्यादा परेशान कर रही है. वो ये है कि हमारे देश के सिपाहियों को अपने लिए लड़ने का एक मौका भी नहीं मिला. इस प्रोपेगेंडा आर्टिकल में पुलवामा हमले को आजादी की लड़ाई कहा गया है. इस अभिनेत्री ने आगे लिखा है कि ये दुःख दायक और गैर जिम्मेदाराना है कि मीडिया का एक हिस्सा अपने राजनीति के एजेंडे के लिए इस तरह से सच्चाई को गलत तरीके से पेश कर रहा है. अपने इस पोस्ट के अंत में इस अभिनेत्री ने इन जवानों के परिवार को शक्ति प्रदान करने की कामना भगवान से की है.

अन्य सितारों ने भी जाहिर किया था दुख

जाहन्वी कपूर की तरह ही कई और प्रसिद्ध सितारों ने भी इस हमले पर दुख जाहिर किया है और अभिनेता रणवीर सिंह ने भी इस हमले को लेकर एक ट्विट किया था और इस हमले को कायरता भरा बताया था. जबकि अभिनेता अभिषेक बच्चन ने भी इस हमले को लेकर अपना दुख प्रकट करते हुए शहीद जवानों के परिवार वालों के लिए कामना की थी.

जल्द नजर आने वाली हैं अपनी अगली फिल्म में

जाहन्वी कपूर ने पिछले साल ही बॉलीवुड में कदम रखा था और इन्होंने फिल्म धड़क में कार्य किया हुआ है. ये फिल्म कामयाब फिल्म साबित हुए हैं और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सौ करोड़ से अधिक की कमाई की है. वहीं अब इनकी दूसरी फिल्म भी आने वाली है और इस फिल्म में ये कई प्रसिद्ध कलाकार आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, अनिल कपूर के साथ काम कर रही है. इस फिल्म को करण जौहर द्वारा बनाया जा रहा है.

Back to top button