बॉलीवुड

लव मैरिज के बावजूद ज्यादा दिन न टिक सकी इस स्टार्स की शादी, नंबर 3 की बीवी का चल रहा है अफेयर

कहते हैं जोड़ियां ऊपरवाला बनाता है और उनका मिलना यहां नीचे के लोगों पर छोड़ देता है लेकिन जिनके तलाक हो जाते हैं और फिर वो किसी और से शादी कर लेते हैं उनका क्या ? हम बात बॉलीवुड के उन सितारों की करने जा रहे हैं जिन्होंने लव मैरिज की लेकिन कुछ सालों के बाद अलग हो गए. लव मैरिज के बाद भी साथ नहीं रह पाए ये सेलिब्रिटीज, किसी ने कुछ साल तो किसी ने कई सालों में रिश्ता तोड़ दिया.

लव मैरिज के बाद भी नहीं रहे साथ

प्यार की आखिरी मंजिल शादी होती है लेकिन शादी के बाद भी समस्याएं नहीं रहें ऐसा बहुत कम ही होता है. आज हम आपक बॉलीवुड की उन जोड़ियों के बारे में बताएंगे जिन्होंने कुछ सालों के बाद रिश्ता तोड़ दिया.

करिश्मा कपूर और संजय कपूर

दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर ने करिश्मा कपूर को पसंद किया और साल 2003 में इन्होंने धूमधाम से शादी की. इन्हें दो बच्चे हुए और फिर साल 2016 में तलाक हो गया. तलाक की वजह करिश्मा कपूर ने घरेलू हिंसा बताया था और संजय का कहीं और अफेयर भी चल रहा था.

ऋतिक रोशन और सुजैन खान

साल 2000 में ऋतिक रोशन ने जब अपने करियर की शुरुआत की तब फिल्म हिट हो जाने के बाद उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड सुजैन खान के साथ शादी कर ली. इनका दो साल का अफेयर शादी में बदल गया कुछ ही सालों में ये दो बच्चों के माता-पिता बन गए. मगर साल 2016 में बिना कोई रीजन सामने आए इनके तलाक की खबरें सामने आ गईं.

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा

सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान ने साल 1998 में मॉडल मलाइका अरोड़ा के साथ शादी की थी इनका अफेयर पिछले 3 सालों से चल रहा था. इन्हें एक बेटा हुआ लेकिन साल 2017 में इनका आपसी सहमती से तलाक हो गया. अब इन दोनों का अलग-अलग लोगों के साथ अफेयर चल रहा है ऐसी बॉलीवुड से खबरें आती रहती हैं.

अनुराग कश्यप और कल्कि कोचलिन

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप और एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन का अफेयर साल 2009 में फिल्म देवडी से शुरु हुआ. साल 2013 में इन्होंने लव मैरिज की लेकिन कुछ महीनों के बाद इनका तलाक हो गया. वजह ये थी कि कल्कि को अनुराग का रहन-सहन समझ नहीं आता था.

सैफ अली खान और अमृता सिंह


बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस अमृता सिंह ने साल 1991 में लव मैरिज की. सैफ ने ये शादी अपने घरवालों के खिलाफ होकर की थी क्योंकि अमृता सैफ से 10 साल बड़ी थीं लेकिन फिर भी उनकी शादी हुई और उनके घरवालों ने अमृता को एक्सेप्ट भी किया. इन्हें दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हुए लेकिन साल 2004 में सैफ और अमृता ने तलाक ले लिया. खबरों के मुताबिक उनके तलाक की वजह ये थी कि अमृता ने सैफ पर एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया था.

Back to top button