पैसे लेकर भी अमीषा पटेल ने कर दिया इंकार, दर्ज हुआ केस, जानिए क्या है पूरा मामला

सफलता रेत की तरह होती है अगर इसमें आप अपना टैलेंट दिखा रहे हो तो ये आपकी मुट्ठी में है लेकिन अगर आपने जरा सा भी इसे छोड़ दिया तो सफलता आपसे रेत की तरह छूट जाती है. कुछ इसी तरह बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल के साथ हुआ जब उन्हें कई बार सफलता मिली लेकिन उन्होंने उसकी कदर नहीं की और अब भी वो अपनी लापरवाही से लोगों की नजरों में गलत इमेज बना रही हैं. अमिषा पटेल पर धोखाधड़ी के आरोप लगाए हैं कि उन्होंने एक कार्यक्रम करने के लिए रुपये लिए लेकिन वहां पर समय पर नहीं पहुंच पाई और जिसने इन्हें रुपये दिए थे उन्होंने अमिषा पर केस दर्ज करवा दिया है. पैसे लेकर भी अमीषा पटेल ने कर दिया इंकार, इसके बाद स्पॉन्सर्ड के गुस्से का सामना अमिषा को जेल जाकर करना पड़ेगा.

पैसे लेकर भी अमीषा पटेल ने कर दिया इंकार

बॉलीवड एक्ट्रेस अमीषा पटेल को एक शादी में डांस करने के लिए बुलाया गया और उन्होंने इसके लिए एक तगड़ी रकम मांगी. जिनके घर शादी थी उन्होंने अमिषा को सारे पैसे दिए लेकिन वो समय पर आ नहीं पाईं और कार्यक्रम में लोगों ने खूब आलोचना की. अभिनेत्री अमीषा के अलावा इस मामले में चार और लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. दरअसल, अमीषा पटेल को एक शादी के फंक्शन में डांस करने के लिए बुलाया गया और नकी परफोर्मेंस 16 नवंबर 2017 को थी जिसके लिए उन्हें 11 लाख रुपये भी फीस के तौर पर दी गई थी लेकिन पैसे लेने के बाद भी अमीषा कार्यक्रम में नहीं पहुंची और उस कार्यक्रम को रद्द किया गया. आईएनएस के मुताबिक, मुरादाबाद के पवन कुमार एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाते हैं और पवन ने अमीषा को इस इवेंट के लिए 11 लाख रुपये फीस के तौर पर दिए और ये शादी नके एक क्लाइंट की थी.

अमीषा पटेल इस इवेंट में नहीं पहुंची और उनके सहयोगी अहमद शरीफ को कई बार फोन किया गया तो दोनों में से किसी ने उस दिन फोन नहीं उठाया. पवन ने बुलिंग करवाने वाले राज कुमार गोस्वामी को पैसे वापस मांगने के लिए फोन किया लेकिन पैसे वापस करने के बदले उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई. आगे ऐसी खबर आई कि अमीषा पटेल और बाकी लोगों के लिए एयर टिकट से लेकर रहने तक का इंतजाम किया जा चुका था और फीस के तौर रपर 11 लाख के साथ-साथ 5 स्टार होटल में रहने की व्यवस्था भी की गई थी. वहां पर अमीषा की सेफ्टी के लिए बाउंसर्स का भी इंतेजाम किया गया था और उस दौरान अमीषा दिल्ली तक तो आईं लेकिन मुरादाबाद नहीं पहुंची.

करियर में भी कुछ खास नहीं कर रहीं अमीषा

साल 2000 में आई फिल्म कहो ना प्यार है से अपने करियर की धमाकेदार शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस अमीषा पटेल को बॉलीवुड ने हाथों हाथ लिया. अमीषा के पास उन दिनों एक के बाद एक फिल्मों का ऑफर आने लगा और उनकी दूसरी ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर एक प्रेम कथा थी. इसके बाद तो मानो इंडस्ट्री में अमीषा की डिमांड बढ़ने लगी लेकिन अमीषा ने अपना ध्यान करियर में ना लगाने के बजाए एल्कोहल और अफेयर में लगाया. इस वजह से उनका करियर डूबने लगा और उनके खाते में कुछ ही हिट फिल्में आ पाईं जबकि वो बॉलीवुड का एक चमकता सितारा बन सकती थीं. अब उन्हें इवेंट्स में डांस करने का मौका मिल रहा तो वो शायद करना नहीं चाहतीं.