बॉलीवुड

कभी टाइगर तो कभी लांग स्कर्ट, रणवीर सिंह के अजीबो गरीब कपड़ें पहनने की ये है असल वजह

न्यूज़ट्रेंड वेब डेस्क: बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह इन दिनों चर्चा में बने हैं और वो भी अपनी फिल्म गलीबॉय को लेकर, बता दें कि बीते दिनों से रणवीर की जितनी भी फिल्में आ रही हैं सभी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं। हाल ही में उनकी जितनी भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई हैं सबने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की है। बता दें कि अपनी फिल्मों के अलावा रणवीर जिस बात के लिए काफी खबरों में रहते हैं वो हैं उनका अजीबो-गरीब ड्रेसिंग सेंस। बता दें कि अपने ड्रेसिंग सेंस के कारण कई बार रणवीर सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो चुके हैं।

     

बता दें कि अपनी फिल्म गली बॉय के प्रमोशन के दौरान भी वो कई बार अपने कपड़ों को लेकर खबरों में बने रहे। बर्लिन में एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान रणवीर एक बार फिर से अपने कपड़ों की वजह से ट्रोल हुए थे। हर कोई यही सोचता है कि आखिर वो ऐसे कपड़े पहनते क्यों हैं। कोई समझ नहीं पाता की आखिर वो ऐसा क्यों करते हैं। तो आज इस बात का जवाब मिल गया है।

बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में हुए गली बॉय फिल्म के वर्ल्ड प्रीमियर के दौरान रणवीर ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि आखिर वो इस तरह के कपड़े क्यों पहनते हैं। जब उनसे ड्रेसिंग को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि यह एक दुर्घटना थी जिसने उनके कपड़े पहनने के तरीके के बारे में उनकी धारणा को बदल दिया और उन्हें दूसरों से अलग दिखने का आइडिया आया।

रणवीर ने आगे बताया- “लुटेरा के दौरान समय मेरे लिए बेहद कठिन था। मैं इंडस्ट्री में नया था। इस फिल्म ने मुझे बहुत कुछ सिखाया, लेकिन मैं अपने कम्फर्ट जोन से बाहर था। पीठ की चोट मेरे लिए टर्निंग पॉइंट थी। यह अनुभव बेहद डरावना था। मैं तीन महीनों तक बिस्तर पर था। पड़े-पड़े मैं सिर्फ छत पर घूरता रहता था। डॉक्टर ने कहा कि मैं अब दोबारा शायद नाच नहीं पाऊंगा या फिर फाइटिंग नहीं कर सकता हूं। मैं अपने सपनों को चकनाचूर होते हुए देख रहा था।

रणवीर उस चोट से उबरने के बाद और ज्यादा ऑथेन्टिक हो गए। लेकिन एक उभरते हुए कलाकार के लिए पहले से ही कुछ नियम निर्धारित कर दिए गए हैं। मेरे लिए अपने लुक के साथ ऐसा करना कुछ ज्यादा ही था। और मैं जानता था कि ऐसा करके मैं आलोचनाओं का सामना करने जा रहा था। 

कब हुई थी इस स्टाइल की शुरूआत

रणवीर ने बताया कि जब साल 2014 में उनकी फिल्म गुंडे रिलीज हुई तब एक मीडिया हाउस को इंटरव्यू देने के लिए रणवीर वहां पहुंचे थे। रणवीर ने उस वक्त ब्राउन सूट के साथ फेडोरा पहना था। लेकिन पैर में चोट  होने के चलते उनको पैर में कोल्हापुरी चप्पल पहननी पड़ी थी और तभी से उनके इस तरह के स्टाइल की शुरूआत हो गई थी। जिसके बाद रणवीर कभी रूके नहीं औऱ अपने कपड़ों और स्टाइल को लेकर वो हमेशा ही चर्चा में बने रहते हैं।

हालांकि वो काफी ट्रोल होते हैं लोग उनका मजाक बनाते हैं लेकिन इनमें से किसी भी बात का फर्क रणवीर को नहीं पड़ता और वो वहीं करते हैं जो उनका दिल करता है।

Back to top button