बॉलीवुड

सच्चे प्यार के लिए तरसती रह गई ये 4 हसीनाएं, किसी से नहीं की शादी, आज तक हैं सिंगल

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: वैलेंटाइन वीक चल रहा है मतलब कि प्यार के दिनों के चलने वाले इस मेले का आखिरी दिन। 6 दिनों की गई मेहनत का असर आज देखने को मिलता है। बॉलीवुड फिल्म का गाना हर किसी को नहीं मिलता यहां प्यार जिंदगी में तो आपने सुना ही होगा। ये गाना उन लोगों के लिए बिल्कुल सही हैं जो अपनी जिंदगी में सच्चा प्यार नहीं पा पाते, वैसे आजकल प्यार करने वाले तो बहुत मिल जाते हैं लेकिन सच्चा प्यार हर किसी को नहीं मिल पाता है। कुछ लोगों की प्रेम कहानी कभी पूरी नहीं हो पाती है।

बात करें फिल्म इंडस्ट्री की तो यहां पर कई ऐसी लव स्टोरी रही हैं जो फेमस तो खूब हुई लेकिन कभी पूरी नहीं हो पाई, और जिसका दर्द उन लोगों के मन में इतना कि वो सभी आज तक सिंगल हैं। अपने प्यार को ना पाने के बाद उन्होंने शादी भी नहीं की है। और आज तक सिंगल रह कर अपनी जिंदगी काट रही हैं।

सुरैया

बॉलीवुड जगत में 80 के दशक की हिरोइन सुरैया ने फिल्मों में कदम रखा और पूरी इंडस्ट्री को अपना दीवाना बना लिया। अपनी मदहोश कर देने वाली खूबसूरती, कातिल अदाओं के ना जाने कितने दीवाने हुआ करते थे। लेकिन सुरैया का दिल तो धड़का था सिर्फ देव आनंद के लिए। दोनों ही एक-दूसरे को बेहद प्यार करते थे। लेकिन इन दोनों की लव स्टोरी में विलेन बनी सुरैया की नानी। उनको देव आनंद और सुरैया का ये रिश्ता हरगिज मंजूर नहीं था। क्योंकि दोनों अलग-अलग धर्मों के थे। हालांकि देव आनंद सुरैया के लिए सब कुछ छोड़ने को तैयार थे लेकिन सुरैया ने अपने परिवार वालों के चलते अपने कदम पीछे कर लिए जिसके चलते देव आनंद ने उनको कायर तक कह दिया था। साल 1951 में उनकी प्यार का अंत हुआ और देव आनंद ने कल्पना कार्तिक से शादी कर ली। मगर सुरैया ने ताउम्र कुंवारी ही रही और उन्होंने शादी ही नहीं की।

अमीषा पटेल

बॉलीवुड फिल्म कहो ना प्यार है से बॉलीवु़ड में एंट्री करने वाली अमीषा पटेल ने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम किया। गदर फिल्म उनके करियर की हिट फिल्मों मे से एक रही थी। बता दें कि जब अमीषा ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करी थी तब उनका नाम फेमस बॉलीवुड डायरेक्टर विक्म भट्ट के साथ जुड़ा था। यहां तक की उन दोनों का रिश्ता जग जाहिर था। दोनों ने तकरीबन 5 साल तक एक-दूसरे को डेट किया जिसके बाद साल 2007 में दोनो एक-दूसरे से अलग हो गए। विक्रम से अलग होने के बाद अमीषा ने कनव पुरी नाम के एक बिजनेसमैन को डेट किया था। लेकिन उनका ये रिश्ता भी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया और तब से अब तक अमीषा अकेले ही जिंदगी बिता रही हैं।

तब्बू

बॉलीवुड की टॉप ऐक्ट्रेसेस में से एक तब्बू का फिल्मी सफर तो बहुत अच्छा रहा लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ में प्यार की कमी हमेशा बनी रही। तब्बू जब फिल्मों में काम कर रही थी तब उनको साउथ के सुपरस्टार नागार्जन से प्यार हो गया था। हालांकि नागार्जुन पहले से शादी शुदा थे, इसके बाद भी दोनों का रिश्ता 15 सालों तक चला, लेकिन नागार्जुन के शादी शुदा होने के चलते दोनों एक नहीं हो पाए। बता दें कि कुछ समय पहले तब्बू का बयान आया था कि वो अजय देवगन की वजह से आज तक सिंगल हैं। तब्बू ने बताया कि अजय मेरे पड़ोस में रहते थे और वहीं पास में मेरा कजिन समीर आर्या रहता था। दोनों हर वक्त मुझपर नजर रखे रहते थे। अगर कोई भी लड़का मुझसे मिलने आता था तो वो दोनों उसे डरा-धमका कर भगा देते थे। यही वजह है कि मैं आज तक सिंगल हूं।

परवीन बॉबी

परवीन बॉबी बॉलीवुड की बोल्ड हसीनाओं मे से एक थी। अपने समय की सबसे बोल्ड सीन करने का खिताब उन्हीं के पास था। बॉलीवुड फिल्मों में वो दौर था जब हिरोइनें पूरी तरह से ढकी रहती थी लेकिन तब परवीन ने बिकनी पहनकर सींस दिए थे और फोटोशूट भी करवाया था। परवीन को अपनी जिंदगी में शोहरत तो बहुत हासिल हुई लेकिन प्यार के मामले में उनकी किस्मत थोड़ी कच्ची निकली। बता दें कि परवीन की जिंदगी में तीन शख्स  आए लेकिन किसी के भी साथ उनका रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका। सबसे पहले परवीन का नाम डैनी के साथ नाम जुड़ा। मगर जल्द ही दोनों का रिश्ता टूट गया। उसके बाद परवीन की जिंदगी में  कबीर बेदी की एंट्री हुई। लेकिन कबीर ने भी उनको धोखा दे दिया। जिसके बाद परवीन का प्यार हुआ बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर-प्रोड्यूसर महेश भट्ट से, यहां तक कि दोनों लिव इन रिलेशनशिप में भी रहने लगे थे। लेकिन तभी पता लगा कि परवीन को पैरानॉइड सीजोफ्रेनिया नाम की बीमारी हैं। इसमें रोगी को वो चीजें होती दिखती हैं जो असल में नहीं होती। उनकी कल्पनाएं उनको सही लगने लगती हैं। जिस वजह से परवीन की हालत काफी खराब हो गई थी और साल 2005 में उनकी मौत हो गई।

Back to top button