बॉलीवुड

टॉप अभिनेत्रियों से कहीं ज्यादा हॉट हैं ये 8 बॉलीवुड सिंगर, नंबर 4 को आ चुका है फिल्म का ऑफर

फीमेल सिंगर्स की बात की जाए तो बॉलीवुड में अनेकों ऐसी सिंगर्स मौजूद हैं जो कि ना सिर्फ अपनी आवाज़ के लिए बल्कि अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं. वो दौर गया जब सिंगर्स पर्दे के पीछे ही रह जाया करते थे. अब जमाना बदल गया है. आज के जमाने के सिंगर अपनी आवाज़ के साथ-साथ अपने लुक्स पर भी खासा ध्यान देते हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको फिल्म इंडस्ट्री की 8 ऐसी फीमेल सिंगर से मिलवाने जा रहे हैं जो खूबसूरती के मामले में किसी हीरोइन से कम नहीं है और जिनके आगे बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियां भी फेल हो जाती हैं.

नेहा भसीन

नेहा भसीन बॉलीवुड की मशहूर सिंगर हैं. उन्होंने अब तक कई हिट गाने दिए हैं. उन्हें पहचान फिल्म ‘फैशन’ के टाइटल ट्रैक और फिल्म ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ के गाने ‘धुनकी धुनकी’ से मिली. नेहा भसीन दिखने में बेहद ग्लैमरस हैं.

अनुष्का मनचंदा

अनुष्का मनचंदा भी फिल्म इंडस्ट्री में जाना-माना नाम हैं. अनुष्का फिटनेस फ्रीक हैं और वह गाने के साथ-साथ अपने शरीर का भी ध्यान रखती हैं. जैसा कि आप देख सकते हैं अनुष्का दिखने में किसी मॉडल या अभिनेत्री से कम नहीं है. अनुष्का मनचंदा को बॉलीवुड में पहचान फिल्म ‘दम मारो दम’ के टाइटल ट्रैक से मिली थी.

नीति मोहन

नीति मोहन आज बॉलीवुड की एक जानी-मानी गायिका हैं. वह अब तक कई फिल्मों में गा चुकी हैं. उन्हें लोकप्रियता फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के गाने ‘इश्क वाला लव’ से मिली थी. इसके बाद उन्होंने हिट गानों की झड़ी लगा दी. नीति दिखने में किसी टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नही हैं और 15 फरवरी को बॉयफ्रेंड निहार पंड्या से शादी कर रही हैं.

नेहा कक्कड़

इंडियन आइडल से अपने करियर की शुरुआत करने वाली नेहा कक्कड़ आज बॉलीवुड की टॉप सिंगर्स में से एक हैं. वह गानों के अलावा अपनी खूबसूरती और स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं. हाल ही में नेहा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्हें फिल्मों में काम करने के ऑफर भी आ चुके हैं.

श्वेता पंडित

बॉलीवुड सिंगर श्वेता पंडित भारतीय शास्त्रीय गायक और पद्मा विभूषण से सम्मानित पंडित जसराज की भतीजी हैं. श्वेता ने बॉलीवुड के कई हिट गानों को अपनी आवाज दी है. खूबसूरत आवाज की मल्लिका श्वेता दिखने में भी बेहद खूबसूरत हैं.

मोनाली ठाकुर

मोनाली ने भी अपने करियर की शुरुआत सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ से बतौर कंटेस्टेंट की थी. आज वह बॉलीवुड की एक फेमस सिंगर हैं और एक गाने के लिए लाखों रुपये चार्ज करती हैं. मोनाली दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और वह फिल्म ‘लक्ष्मी’ में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी हैं.

कनिका कपूर

बेबी डॉल, चिट्टिया कलाइयां जैसे हिट गाने गा चुकी कनिका कपूर दिखने में बेहद खूबसूरत हैं. उनकी नीली आंखें किसी को भी उनका दीवाना बना सकती हैं. बता दें, कनिका को अपने गाने के लिए फिल्म फेयर अवार्ड भी मिल चुका है.

अदिति सिंह शर्मा

अनुराग कश्यप की फिल्म ‘देव डी’ से गायन के क्षेत्र में कदम रखने वाली अदिति सिंह शर्मा बॉलीवुड की मशहूर सिंगर हैं. अदिति ने अब तक कई सुपरहिट गाने गाये हैं. जैसा कि आप तस्वीर में देख सकते हैं खूबसूरती के मामले में अदिति भी किसी हीरोइन से कम नहीं हैं.

पढ़ें जानिए ‘बेबी डॉल’ कनिका कपूर (Kanika Kapoor) से जुडी दिलचस्प बातों के बारे में

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button