सामने आया मुकेश अंबानी के बेटे की शादी का म्यूजिकल कार्ड, वीडियो में देखिए कार्ड की खासियत

जब किसी फेमस आदमी की बात होती है तो उससे जुड़ी हर बात खास बन जाती है और अगर हम बात देश के सबसे अमीर आदमी की करते हैं तो लोग इसमें इंट्रेस्ट जरूर दिखाते हैं. देश के सबसे अमीर आदमी और रिलायंस इंडस्ट्री लिमिटेड के चेयरमैन व मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी के बच्चे बड़े हो गए हैं और एक के बाद एक वो अपने बच्चों की शादी कर रहे हैं. दिसंबर में उन्होंने अपनी एकलौती बेटी ईशा की शादी की तो अब बारी उनके बेटे की है. सामने आया मुकेश अंबानी के बेटे की शादी का म्यूजिकल कार्ड, इस कार्ड की खासियत देखने के बाद आप भी उस कार्ड की जमकर तारीफ करेंगे क्योंकि ऐसा कार्य इससे पहले शायद ही आपने देखा होगा.

सामने आया मुकेश अंबानी के बेटे की शादी का म्यूजिकल कार्ड

13 फरवरी की शाम आकाश अंबानी की शादी का कार्ड मीडिया के सामने आया, जब उनके माता-पिता मुकेश और नीता अंबानी मुंबई स्थित सिद्धिविनायक मंदिर लेकर पहुंचे. इसे जुड़ा एक वीडियो भी जारी हुआ जिसमें इस एक्सपेंसिव कार्ड को खोलकर दिखाया गया था. शादी और उससे जुड़े दूसरे मांगलिक कार्यक्रमों से जुड़े लाल रंग के बॉक्स में थे जिसे खोलने पर बांसुरी की मधुर आवाज भी आती है. शादी के कार्ड के बॉक्स में सबसे ऊपर राधा-कृष्ण की मनमोहक तस्वीर थी जबकि बॉक्स के अंदर कई कार्ड मौजूद थे. उन कार्ड्स के ऊपर राधा-कृष्ण के अलावा भगवान गणेश की तस्वीर भी लगी थी और जानकारी के साथ आकाश की मां नीता और पिता मुकेश ने खास संदेश भी लिखा था. देखिए वीडियो –

आकाश और श्लोका की शादी 9 मार्च को होगी. अंबानी परिवार में एक बार फिर शादी की तैयारियां जोर-शोर से हो रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आकाश की शादी का कार्यक्रिम तीन दिनों तक जियो वर्ल्ड सेंटर में चलने वाला है. दोपहर 3.30 बजे बारात जियो सेंटर से निकलेगी और 10 मार्च को आकाश-श्लोका की शादी का जश्न मनाया जाएगा और 11 मार्च को इनका वेडिंग रिसेप्शन दिया जाएगा. ऐसा बताया जा रहा है कि इस कार्यक्रम में खास दोस्त और परिवार के लोग ही हिस्सा लेंगे और आकाश जल्दी ही अपनी बैचलर पार्टी के लिए स्विटजरलैंड रवाना हो सकते हैं.

बिजनेसमैन की बेटी हैं श्लोका मेहता

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता बचपन के दोस्त हैं और दोनों धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में साथ पढ़ते थे. श्लोका देश के हीरा बिजनेसमैन रसेल मेहता की बेटी हैं औक दोनों परिवार वाले भी एक-दूसरे को पहले से ही जानते हैं. इन सबमें खास बात ये है कि अंबानी परिवार की तरह मूलरूप से गुजरात से ताल्लुख रखता है और मेहता तो गुजरात में रहते ही हैं. श्लोका ने विदेश से अपनी MBA की पढ़ाई की है और अपने पिता के बिजनेस में हाथ बंटाती हैं साथ ही NGO के लिए भी काम करती हैं.