बिग बॉस की खान सिस्टर्स का बदल गया अवतार, सोमी खान के हाथ लगा एक बड़ा प्रोजेक्ट

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: टीवी का सबसे विवादित शो बिग बॉस एक ऐसा शो हैं जो विवादों में रहने के बावजूद भी लोगों को काफी पसंद आता है। बिग बॉस के इस सीजन की बात करें तो, खबरों के मुताबिक ये सीजन बाकी सीजनों की तरह इतना मजेदार नहीं रहा और उसकी वजह से घर में आने वाले कंटेस्टेंट। बता दें कि कुछ कंटेस्टेंट पूरी तरह से गुस्से से भरे रहे तो वहीं कुछ कंटेस्टेंट बिल्कुल ठंडे पड़े रहे।

इस सीजन में ऐसा माना गया कि इस बार कॉमनर्स का पलड़ा सेलेब्स पर भारी रहा, जिसके चलते इस बार घर में सबसे ज्यादा बोलबाला कॉमनर्स का ही रहा। बता दें कि बिग बॉस में जितने भी कॉमनर्स आते हैं वो अपनी किस्मत बनाने के लिए ही आते हैं। और देखा भी गया है कि इस शो में आने के बाद उनको एक नया मुकाम हासिल होता है। अब ज्यादा दूर नहीं सपना चौधरी को ही देख लो, पहले उनको लोग सिर्फ हरियाणा में ही जानते थे लेकिन अब उनकी पहचान पूरे देश में हैं।


इस बार भी शो में आए कॉमनर्स की किस्मत चमकती हुई नजर आ रही है। इस सीजन में आई दो खान सिस्टर्स तो आपको याद ही होंगी। सबा और सोमी भले ही शो की विजेता ना बन पाई हों लेकिन इसके बावजूद भी वो खबरों में बनीं रहती हैं। इन दिनों दोनों अपने मेकओवर को लेकर के खबरों में हैं। दरअसल सोमी खान ने अपने कई लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर शेयर की हैं। जिसमें सोमी खान बिल्कुल अलग और बदले हुए अंदाज में नजर आ रही हैं।

खबरों की मानें तो सोमी खान को एक बड़ा प्रोजेक्ट मिल गया हैं जिसमें वो जल्द ही नजर आने वाली हैं। हालांकि सोमी को क्या प्रोजेक्ट मिला है इस बात पर अभी तक कोई खुलासा नहीं हो सका है। लेकिन श्रीसंत ने एक हिंट दिया है कि जल्द ही सोमी किसी फिल्म या वेब सीरीज का हिस्सा बन सकती हैं।

हाल ही में सोमी, श्रीसंत दीपक ठाकुर के बुलाने पर मुजफ्फरपुर पहुंचे थे, और इन तीनों ने ये फोटो और एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

दीपक ठाकुर ने एक वीडियो में कहा- मेरे बुलाने पर श्रीसंत और सोमी खान अपने बिजी शेड्यूल से वक्त मिलाकर यहां आए। तभी श्रीसंत ने कहा कि कोई बिजी शेड्यूल नहीं था। छोटे भाई ने बुलाया और हम आ गए। सोमी और श्रीसंत ने कहा कि उन्हें मुजफ्फरपुर आकर बहुत मजा आया।