मां बनते ही इस वजह से ट्रोल होने लगीं एकता कपूर, लोगों ने कहा- बेटे का नाम तो रख लिया लेकिन..

हाल ही में 43 साल की एकता कपूर बिन ब्याही मां बनी हैं. दरअसल, एकता कपूर ने सरोगेसी के जरिये एक बेटे को जन्म दिया है. आजकल एकता के घर में सेलिब्रेशन का माहौल है और इसी बीच वह ट्रोल भी हो गयी हैं. बता दें, कुछ दिनों पहले एक तस्वीर वायरल हुई है जिसमें वह कार में अपने बेटे और नैनी के साथ नजर आ रही हैं और यही तस्वीर एकता के लिए जान की मुसीबत बन गयी. कैसे? आईये जानते हैं.

बेटे के लिए रखी नैनी

बता दें, एकता कपूर के बेटे का जन्म 27 जनवरी को हुआ है. बेटे को दुनिया में आये अभी कुछ ही दिन हुए हैं और एकता ने अभी से उनके लिए नैनी रख ली है. हाल ही में जब एकता अपनी गाड़ी से अपने नवजात बेटे को लेकर कहीं जा रही थीं तब साथ में नैनी को देखकर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. बच्चे को नैनी के साथ देखने के बाद लोग एकता को तरह-तरह की बातें कहने लगे.

फूटा लोगों का गुस्सा

सोशल मीडिया पर यह तस्वीर आते ही लोग एकता को ट्रोल करने लगे और उन्हें तरह-तरह की बातें सुनाने लगे. कार में जाते हुए नैनी के साथ बेटे की तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा, “ये मां हैं या कुछ और..नैनी भी रख ली…क्या मां की भावनाएं आएंगी इसमें?”. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, “बस बच्चे पैदा करने होते हैं इन्हें और संभाले कोई और”. एक और यूजर ने लिखा, “बेटे का नाम तो रख लिया लेकिन अब संभाल कोई और रहा है”. बता दें, यह पहली बार नहीं है जब किसी स्टार को ट्रोल किया जा रहा है. बॉलीवुड में आये दिन कोई न कोई स्टार अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर होता है. हाल ही में एकता ने अपने घर बेटे की नामकरण सेरेमनी रखी थी जिसमें टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के बड़े-बड़े सितारे शामिल हुए थे.

घर पर रखी शानदार पार्टी

बता दें, बेटे के जन्म के बाद एकता ने अपने घर पर नामकरण सेरेमनी रखी थी. इस नामकरण सेरेमनी में बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने सितारे शामिल हुए थे. एकता की इस पार्टी में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, हितेन तेजवानी, करिश्मा तन्ना, साक्षी तंवर, दिव्यांका त्रिपाठी, सुरभी ज्योति, उर्वशी ढोलकिया, रक्षंदा खान आदि स्टार पहुंचे थे. इसके अलावा ‘कसौटी जिंदगी की 2’ की पूरी स्टारकास्ट, मोना सिंह और बिग बॉस के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता भी इस सेरेमनी में शामिल हुए थे. बॉलीवुड की बात की जाए तो यहां से डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर, स्वरा भास्कर, अभिषेक बच्चन, हुमा कुरैशी, फराह खान आदि नजर आये थे.

पिता के नाम पर रखा बेटे का नाम

बता दें, एकता ने अपने बेटे का नाम पिता के नाम पर रखा है. एकता अपने पिता जितेंद्र से काफी क्लोज हैं इसलिए उन्होंने अपने बेटे का नाम अपने पिता के नाम पर रखा है. जानकारी के लिए बता दें एकता ने अपने बेटे का नाम ‘रवि कपूर’ रखा है जो उनके पापा का असली नाम है. उन्होंने नाम का खुलासा करते हुए लिखा था कि, “प्लीज नन्हे रवि के लिए अपना प्यार और आशीर्वाद भेजें. जय माता दी, जय बाला जी”.

पढ़ें बिन व्याही माँ बनी एकता कपूर, रखा बेटे का ऐसा नाम की नाना जितेंद्र भी हो गए खुश

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.