‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ के मेकर्स पर फूटा लोगों का गुस्सा, बोलें ‘भगवान के लिए ऐसा करना बंद…’

टेलीविजन पर कई तरह के शो के प्रसारित होते हैं, जिसमें से कुछ शो सुपरहिट हो जाते हैं। जी हां, सुपरहिट शो की लिस्ट काफी लंबी चौड़ी है और इसी कड़ी में ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ भी शामिल है। ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ स्टार प्लस पर प्रसारित होता है। इस शो को काफी पसंद किया जाता है। लोगों के बीच इस शो ने बहुत ही जल्दी अपनी एक अलग जगह बना ली। यह सीरियल दिन ब दिन लोकप्रिय हो रहा है, लेकिन पिछले दिनों से दिखाए जाने वाले सीन लोगों को पसंद नहीं आ रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ काफी समय लोगों के बीच पॉपुलर है। शो में नन्ही बच्ची कुल्फी की कहानी दिखाई जा रही है, जोकि लोगों को खूब पसंद आ रहा है। यह कहानी कुल्फी के ईर्द गिर्द ही है, लेकिन पिछले कुछ एपिसोड में दिखाए जाने वाले सीन पर लोगों का गुस्सा फूट गया है और लोगों ने मेकर्स को बड़ी नसीहत दे डाली है। दरअसल, कुल्फी अपने बाबा को पाने की लड़ाई लड़ रही है, जोकि लवली को पसंद नहीं है और इसलिए लवली कुछ ऐसा कर रही हैं, जोकि लोगों को पसंद नहीं आ रहा है।

लवली ने दिया अमायरा को जहर

हाल के एपिसोड में दिखाया गया कि कुल्फी को घर से निकालने के लिए लवली ने अपनी खुद की बेटी अमायरा को जहर दे दिया है, जिसकी वजह से उसे अस्पताल ले जाया गया है। इतना ही नहीं, जब अमायरा को अस्पताल ले जाया जाता है तो डॉक्टर बताते हैं कि उसकी हालत गंभीर है और इसलिए कुल्फी और सिंकदर दुआ करते हैं। हालांकि, अभी सिंकदर को पता नहीं है कि लवली ने अपनी बेटी को जहर दिया है। दरअसल, लवली सिंकदर की लाइफ में वापस जाने के लिए अमायरा को हथियार बनाकर इस्तेमाल कर रही है।

मेकर्स पर फूटा लोगों का गुस्सा

अपनी बेटी को जहर देने वाले सीन को देखकर लोग नाराज हो गये और तुरंत ही मेकर्स पर गुस्सा उतार दिया। लोगों का कहना है कि इस तरह के सीन हमारे समाज में अपराध को बढ़ावा देते हैं और साथ ही मां बेटी के रिश्ता को अपवित्र कर रहे हैं। ऐसे में मेकर्स को इस तरह के सीन नहीं दिखाना चाहिए, क्योंकि इससे समाज पर गलत असर पड़ता है। इतना ही नहीं, लोग यह मानने के लिए तैयार भी नहीं है कि एक मां अपनी बेटी को जहर दे सकती है।

पहले भी फूट चुका है लोगों का गुस्सा

यह कोई पहला सीरियल नहीं है, जिस पर लोगों का गुस्सा फूटा हो, बल्कि ऐसे कई सीरियल मौजूद हैं। आपको बता दें कि सीरियल पिया की पहरेदार को भी लेकर काफी विवाद हुआ था, जब दोनों के बीच सुहागरात का सीन फरमाया गया था, तो लोगों ने खूब खरी खोटी सुनाई थी और फिर बाद में सीरियल को बंद कर देना पड़ा।