ये खूबसूरत अभिनेत्री बनने जा रही हैं मोदी की पत्नी, फिल्म में निभाएंगी जसोदाबेन का किरदार

पीएम नरेंद्र मोदी के जीवन पर बन रही बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ की शूटिंग शुरू हो गई है और इस फिल्म में मोदी के किरदार को एक्टर विवेक ओबेरॉय अदा कर रहे हैं. इस फिल्म को लेकर पहले एक पोस्टर जारी किया गया था जिसमें विवेक हूबहू मोदी की तरह ही दिख रहे थे. हालांकि लोग इस पोस्टर को देखकर ये पहचान नहीं पाए थे कि पीएम मोदी के लुक में विवेक ओबेरॉय थे.

इस फिल्म का पोस्टर 7 जनवरी को जारी किया गया था और अब इस फिल्म की शूटिंग की जा रही है.  इस फिल्म में पीएम मोदी की जिंदगी से जुड़े अहम लोगों के बारे में भी दिखाया जाएगा और इस फिल्म में पीएम मोदी की पत्नी जसोदाबेन का रोल भी रखा गया है. जसोदाबेन के इस रोल के लिए टी.वी जगत की बॉल्ड एक्टर बरखा बिष्ट  को चुना गया है.

कौन है बरखा बिष्ट 

बरखा बिष्ट ने कई सारे टी.वी धारावाहिक कर रखे हैं और इन्होंने कुछ फिल्मों में छोटे  किरदार भी किया हुए हैं. वहीं अब 39 साल की बरखा बिष्ट को मोदी की पत्नी का रोल करते हुए इस फिल्म में देखा जाएगा. इस रोल को करने से जुड़ी पुष्टि बरखा दत्त ने खुद से की है और बताया है कि उनके लिए ये किरदार काफी चैलेंजिंग है. क्योंकि मोदी की पत्नी के जीवन के बारे में लोगों को ज्यादा जानकारी नहीं हैं.

आखिर कौन है मोदी की पत्नी जसोदाबेन 

मोदी ने साल 1968 में  जसोदाबेन  से विवाह किया था, लेकिन मोदी अपना करियर राजनीति में बनाना चाहते थे. जिसके चलते उन्होंने अपने घर को कुछ समय के बाद छोड़ दिया था. वहीं मोदी की शादी का मुद्दा साल 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान उठाया गया था और तब लोगों इनकी पत्नी जसोदाबेन के बारे में पता चला था. वहीं मोदी से अलग होने के बाद जसोदाबेन एक स्कूल में टीचर लग गई थी और इस वक्त ये रिटायर हो चुकी हैं.

ओमंग कुमार द्वारा बनाई जा रही है फिल्म

मोदी के जीवन पर आधारित इस फिल्म के निर्देशक ओमंग कुमार हैं और इस फिल्म की शूटिंग का जिम्मा इनके ऊपर है. गौरतलब है कि ओमंग कुमार बायोपिक बनाने के लिए जाने जाते हैं .इन्होंने मैरी कॉम और सरबजीत के जीवन पर आधारित  बायोपिक  बनाई हुई हैं और अब ये मोदी के जीवन के बारे में लोगों को फिल्म के जरिए बताने वालें हैं. मोदी की इस फिल्म की शूटिंग गुजरात, दिल्ली, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड सहित देश के कई राज्यों में की जानी हैं.

23 भाषा में होगी फिल्म रिलीज

विवेक ओबेरॉय के पिता सुरेश ओबेरॉय इस फिल्म के सह-निर्माता  हैं और इस फिल्म को 23 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा ताकि भारत के हर व्यक्ति को मोदी के जीवन के बारे में बताया जा सके. ये फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज हो सकती है और कहा जा रहा है कि मार्च महीने तक इस फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर ली जाएगी. इस फिल्म में मोदी के बचपन के सफर से लेकर वो किस तरह से पीएम बनें थे और पीएम बनने के दौरान मोदी द्वारा क्या क्या कार्य किए गए थे. इन सब चीजों के बारे में दिखाया जाएगा.