विशेष

जानें आखिर इस महिला खिलाड़ी को खेल से पहले क्यों उतारने पड़े अपने कपड़े…. देखें वीडियो!

खिलाड़ी का जीवन बहुत संघर्ष भरा होता है। हर खिलाड़ी अपने खेल में बेहतर प्रदर्शन करने की इच्छा रखता है, इसके लिए वह दिन-रात एक कर देता है और जी-जान से मेहनत करता है। लेकिन कई बार मेहनत से ही काम नहीं चलता है और खिलाड़ी के सामने ऐसी चुनौती रखी जाती है, जिसे सुनने के बाद खिलाड़ी को अपने कानों पर भरोसा नहीं होता है। इस घटना के बारे में जानकर आप भी बहुत हैरान हो जायेंगे।

मजाक नहीं बल्कि हकीकत में हुआ ऐसा:

ऐसी ही एक घटना अभी हाल ही में देखी गयी है। एक महिला खिलाड़ी को उस समय गहरा धक्का लगा जब उसे खेल से पहले अपने सारे कपड़े निकालने के लिए कहा गया। पहले तो उसे लगा कि यह एक मजाक है, लेकिन बाद में उसे भी यकीन हो गया कि यह मजाक नहीं है। उसे सच में अपने सारे कपड़े निकालने होंगे। इस घटना के बाद उस महिला खिलाड़ी की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

WWE की फाइटर को कहा कपड़े निकालने के लिए:

दरअसल यह हादसा WWE में यूएफसी महिला फाइटर पेज वैनजेंट के साथ घटित हुआ है। आपको बता दें इनको एक खेल से पहले अपने सारे कपड़े निकालने के लिए कहा गया। जब 22 साल की इस महिला फाइटर ने कपड़े निकालने की बात सुनी तो इसके पाँव के निचे से जमीन ही खिसक गयी। लेकिन एक खिलाड़ी में साहस और धैर्य बहुत ज्यादा होता है। वह हर मुश्किल को एक चैलेंज की तरह लेते हैं। ऐसा ही पेज ने किया और अपने सारे कपड़े सबके सामने ही उतर दिए।

वजह और ऊँचाई नापने के लिए निकलवाया गया था कपड़ा:

आपको बता दें पेज से कपड़े निकालने के लिए इस लिए कहा गया था ताकि उसका सही-सही वजन किया जा सके। लेकिन इस काम को अकेले में केवल महिलाओं के द्वारा भी करवाया जा सकता था। ऐसे सबके सामने एक महिला के साथ ऐसी हरकत की इस समय सोशल मीडिया पर खूब आलोचना की जा रही है। इस समय सोशल मीडिया पर पेज का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो देखें:

Back to top button