इस महिला को देखकर हैरान हुए बिना नहीं रह सकते हैं आप, अपनी कमर में बाँध लेती है गाँठ…. देखें वीडियो!

कला अपने आप में एक बहुत ही अद्भुत चीज होती है। जो किसी को भी सोचने पर मजबूर कर देती है। कुछ कलाकार ऐसे होते हैं, जो इंसान का दिमाग चकरा देते हैं, लोग समझ ही नहीं पाते हैं कि कोई ऐसा कैसे कर सकता है। इंसान कुछ भी करने में सक्षम है। जिस चीज के बारे में 100 साल पहले लोग सोचते थे कि क्या ऐसा हो सकता है? आज वो सब चीजें हमारे बीच में मौजूद हैं। कहने का मतलब है कि इंसान जो भी सोचता है, किसी भी तरह से उसे कर लेता है। इंसान के लिए आज के समय में कुछ भी करना असंभव नहीं रह गया है।

कला देखकर उड़ जायेंगे आपके होश:

आज हम आपको एक ऐसी ही कलाकार के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसको देखने के बाद आपके होश उड़ जायेंगे और आप हैरान हुए बिना नहीं रह सकते हैं। दुनियाँ में कलाकारों की कमी नहीं है, लेकिन आज हम आपको जिस कलाकार के बारे में बताने जा रहे हैं, वह अपने कमर में गाँठ बाँध लेती है। ये सुनकर आपको आश्चर्य हुआ होगा, लेकिन यह पूरी तरह से सही है।

अपनी कला से बाँध लेती है अपनी कमर में गाँठ:

दरअसल मिरजाना एक प्रोफेशनल मेकअप आर्टिस्‍ट हैं और वह ऐसे आर्ट बना लेती हैं, जिसे देखने के बाद कोई भी भ्रम में पड़ जाता है। इन्होने अपने आर्ट से अपने कमर को ऐसा बना दिया कि लोगों को अपनी आँखों पर भरोसा नहीं हुआ। आपको बता दें, इन्होने अपने आर्ट की मदद से अपनी कमर को ऐसा बना दिया कि देखने वालों को लग रहा था जैसे इन्होने अपने कमर में गाँठ बाँध ली है।

35 हजार से ज्यादा लोग करते हैं फॉलो:

वीडियो में आप मिरजाना के आर्ट को देख सकते हैं कि किस तरह से यह अपने कमर पर आर्ट वर्क करके अपनी कमर को ऐसा बना देती हैं, जैसे उनकी कमर पर गाँठ बंधी हो। यह काफी लोकप्रिय आर्टिस्ट हैं। इनको फेसबूक पर 35 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। वीडियो देखकर यक़ीनन आपका भी दिमाग चकरा जायेगा।

वीडियो देखें: