हॉलीवुड और बॉलीवुड के सितारों से कई आगे निकली प्रियंका, बनाया ये रिकॉर्ड

प्रियंका चोपड़ा कई सालों से अमेरिका में रहकर अपना करियर हॉलीवुड में बनाने में लगी हुई हैं और प्रियंका ऐसा करने में खूब कामयाब भी रही हैं. तीन सालों में प्रियंका ने अमेरिका में रहते हुए कई प्रसिद्ध फिल्मों में कार्य किया है जिसके चलते उन्हें एक ग्लोबल आइकॉन की पहचान मिल गई है. वहीं प्रियंका को बढ़ती पॉपुलैरिटी को देखते हुए अब उनका वैक्स स्टैचू अमेरिका के मैडम तुसाद म्यूज़ियम में भी लगाया गया है और हाल ही में प्रियंका ने अपने इस वैक्स स्टैचू के साथ अपनी कई फोटों भी क्लिक करवाई हैं.

हाल ही में प्रियंका ने किया उद्घाटन

अमेरिका के मैडम तुसाद में हाल ही में प्रियंका के वैक्स स्टैचू का उद्घाटन किया गया है और इस मौके पर प्रियंका भी मौजूद थी. प्रियंका के इस स्टैचू ने लाल रंग का बेहद ही सुंदर गाउन पहनना हुआ है और साथ में ही प्रियंका का ये स्टैचू बेहद ही अलग तरह की पोज़ में बनाया गया है.

प्रियंका ने इस मौके पर काले रंग के कपड़े पहनने हुए थे और साथ में ही इस अभिनेत्री ने मीडिया से भी कई सारी बातें की. वहीं प्रियंका के स्टैचू को लेकर मैडम तुसाद म्यूज़ियम की और से इंस्टाग्राम में एक फोटो भी शेयर की गई और इस फोटो के साथ इन्होंने लिखा है कि हमें आपको बताते हुए खुशी हो रही है कि प्रियंका का न्यूयॉर्क में पहला वैक्स स्टैचू  मैडम तुसाद म्यूज़ियम में लगाया गया है.

बनाया नया रिकॉर्ड

अमेरिका के मैडम तुसाद में रखे गए प्रियंका के इस वैक्स स्टैचू के साथ ही उनके दुनिया भर में कुल चार वैक्स स्टैचू हो गए हैं जो कि मैडम तुसाद के अलग अलग म्यूज़ियम में रखे गए हैं. जिसके साथ ही ये अभिनेत्री पहली ऐसी सेलेब्रिटी बन गई हैं जिनका दुनिया के अलग अलग शहरों में स्थित मैडम तुसाद के म्यूज़ियम में वैक्स स्टैचू मौजूद हैं. न्यूयॉर्क से पहले प्रियंका के वैक्स स्टैचू लंदन, सिडनी, और एशिया (बैंकाक और सिंगापुर) में स्थित इस म्यूज़ियम में भी लगाए गए हैं. प्रियंका से पहले गायक व्हिटनी हाउस्टन के नाम सबसे ज्यादा वैक्स स्टैचू मैडम तुसाद के म्यूज़ियम में होने का रिकॉर्ड था, जो कि तीन वैक्स स्टैचू का था. वहीं बॉलीवुड के बड़े अभिनेता सलमान, शाहरुख और आमिर इस मामले में प्रियंका से अभी काफी पीछे चल रहे हैं.

हाल ही में होने वाली है फिल्म रिलीज

प्रियंका की हाल ही में ‘इसेंट इट रोमैंटिक’ नाम की फिल्म आने वाली है और इस फिल्म का प्रमोशन  प्रियंका कई सारे प्रसिद्ध शो में जाकर कर रही हैं. ये फिल्न 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म से पहले प्रियंका ने हॉलीवुड की बेवॉच और एक किड लाइक जेक नाम की फिल्म में भी काम कर रखा है. इन तीन फिल्मों के अलावा प्रियंका  टीवी सीरीज़ क्वाटिंको में भी नजर आई थी और इस नाटक के जरिए ही इन्हें हॉलीवुड में पहचान मिल सकी थी. वहीं अमेरिका के प्रसिद्ध गायक निक जोनस से शादी करने के बाद प्रियंका और प्रसिद्ध हो गई हैं और इनकी ये शादी काफी समय तक खबरों में रही थी.